उत्तरकाशी टनल के हीरोज से मिले शाहरुख खान, सबके साथ खिंचवाई तस्वीर

17 दिनों की कड़ी मशक्कत के बाद 41 मजदूरों को सही सलामत बाहर निकल गया था। आपको बता दे कि उत्तराखंड के उत्तरकाशी टनल हादसे के मजदूरों से बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने मुलाकात की है।

120
Shah Rukh Khan

Shahrukh Khan: उत्तराखंड के उत्तरकाशी टनल 12 नवंबर दीपावली के दिन हुआ था। 12 नवंबर को उत्तरकाशी के टनल में भू खलन हो गया था जिस कारण टनल के अंदर 41 मजदूर फंस गए थे। 17 दिनों तक टनल में 41 मजदूर फंसे रहे थे जिसके बाद 17 दिनों की कड़ी मशक्कत के बाद 41 मजदूरों को सही सलामत बाहर निकल गया था। आपको बता दे कि उत्तराखंड के उत्तरकाशी टनल हादसे के मजदूरों से बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने मुलाकात की है।

उत्तरकाशी टनल हादसे के मजदूरों से मिले शाहरुख खान

आपको बता दे कि बॉलीवुड की फेमस अभिनेता शाहरुख खान एक बार फिर से शुरू किया बटोरने लगे हैं। क्योंकि इस बार शाहरुख खान ने उत्तरकाशी टनल हादसे से निकले मजदूरों के साथ समय बिताया है और उनसे मुलाकात की है। इस दौरान कुछ मजदूरों ने बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान के साथ सेल्फी भी ली है। जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।

डंकी में नजर आए किंग खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म डंकी 22 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई है। डंकी फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ नजर आए। तापसी पन्नू और शाहरुख खान के अलावा डंकी फिल्म में फेमस अभिनेता विक्की कौशल ने कैमियो रोल निभा कर लोगों का दिल जीत लिया है।

Read More-विवादों के बीच अन्नपूर्णी को लगा बड़ा झटका, नेटफ्लिक्स से हटाई गई नयनतारा की फिल्म