AAP सांसद Raghav Chadha को संसद परिसर में चोंच मार गया कौआ, वायरल हो रही तस्वीर

इन तस्वीरों में राघव चड्ढा पर कौआ हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि राघव चड्ढा कौवे के हमले से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं। राघव चड्ढा की यह तस्वीरें दिल्ली भारतीय जनता पार्टी ने अपने अधिकारिक टि्वटर हैंडल पर शेयर की है।

467
Raghav Chadha New

Delhi: आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद राघव चड्ढा बुधवार को मानसून सत्र में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। वहीं से राघव चड्ढा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।इन तस्वीरों को देखकर लोग अपनी अलग -अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इन तस्वीरों में राघव चड्ढा पर कौआ हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि राघव चड्ढा कौवे के हमले से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं। राघव चड्ढा की यह तस्वीरें दिल्ली भारतीय जनता पार्टी ने अपने अधिकारिक टि्वटर हैंडल पर शेयर की है।

बीजेपी ने कसा तंज

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी पर बीजेपी ने तंज कसा है। दिल्ली बीजेपी ने तंज कसते हुए लिखा है,”झूठ बोले कौवा काटे आज तक हमने सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौए झूठे को काटता है।” इन तस्वीरों पर लोग अपनी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,”देख रहे हो विनोद कौवे तक नहीं छोड़ रहे हैं इनको।” वही दूसरे ने लिखा, “लोकतंत्र पर सीधा हमला, संसद परिसर में आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा को चोट मार गया पारी कौवा”। वहीं एक अन्य ने लिखा, “संसद परिसर में आप सांसद राघव चड्ढा को कौवा चोट मार गया हृदय बहुत व्यस्त है।”

मानसून सत्र में क्या बोले राघव चड्ढा

दरअसल आपको बता दे राघव चड्ढा मणिपुर हिंसा मसले पर आप सांसद संजय सिंह को निलंबित किए जाने पर कहा-की मणिपुर में सिर्फ संविधान की धारा 355 और 356 का ही उल्लंघन नहीं हुआ बल्कि वह मानवता भी शर्मसार हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि शांति व्यवस्था कायम करने में सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई। केंद् सरकार तुरंत ही वीरेंद्र सिंह सरकार को बर्खास्त करें‌।

Read More-करीना कपूर को नारायण मूर्ति ने कहा अंहकारी, लगाए गंभीर आरोप