करीना कपूर को नारायण मूर्ति ने कहा अंहकारी, लगाए गंभीर आरोप

एक घटना के बारे में बात करते हुए मूर्ति ने बोला कि करीना ने वहां पर मौजूद अपने फैंस की इज्जत नहीं की. ये सारी बातें उन्होंने आईआईटी-कानपुर में छात्रों से बात करते हुए कही थी.

528
kareena kapoor

आईटी क्षेत्र की बड़ी कंपनी इंफोसिस के संस्‍थापक नारायण मूर्ति का एक पुराना वीडियो सामने आया है. अपने इस वीडियो में मूर्ति ने बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान पर अहंकारी होने के आरोप लगा दिए. एक साथ फ्लाइट में सफर करने की एक घटना के बारे में बात करते हुए मूर्ति ने बोला कि करीना ने वहां पर मौजूद अपने फैंस की इज्जत नहीं की. ये सारी बातें उन्होंने आईआईटी-कानपुर में छात्रों से बात करते हुए कही थी. फिलहाल उनके साथ में मौजूद उनकी पत्‍नी सुधा ने तुरंत ही पति की बात पर कंमेंट भी किया था.

ज्ञात हो कि आईआईटी कानपुर में अपनी पत्‍नी के साथ नारायण मूर्ति बतौर चीफ गेस्‍ट वहां पर पहुंचे थे. तब उन्‍होंने बोला था कि, ‘एक दिन मैं लंदन से आ रहा था और मेरे बगल वाली सीट पर करीना कपूर बैठी थीं. इतने सारे लोग उनके पास आए और हेलो कहा. उन्होंने प्रतिक्रिया देने की भी जहमत तक नहीं उठाई. मुझे थोड़ा आश्चर्य हुआ. जो कोई भी मेरे पास आया, मैं खड़ा हुआ और हमने एक मिनट या आधे मिनट तक चर्चा की. वे बस यही उम्मीद कर रहे थे.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ENTREPRENEURS OF INDIA (@eoindia)

इस तरह शांत हुआ मामला

तभी वहां मौजूद उनकी पत्नी ने पति की बात को टोक कर कहा कि, ‘उनके लाखों प्रशंसक हैं. वह थक गई होंगी. एक सॉफ्टवेयर कंपनी के मालिक के तौर पर मूर्ति के 10 हजार फॉलोअर्स होंगे लेकिन फिल्‍म एक्‍ट्रेस के मिलियन फॉलोअर्स होते हैं.’ इसके बाद वहां पर मौजूद सभी छात्र हंसने लगे. तेजी से तालियां भी बजाई. फिर नारायण मूर्ति ने कहा पकि ‘समस्या यह नहीं है. मुद्दा यह है कि जब कोई प्‍यार दिखाता है, तो आप भी उसे वापस दिखा सकते हैं, भले ही गुप्त तरीके से. मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है. ये सब आपके अहंकार को कम करने के तरीके हैं, बस इतना ही.’ ज्ञात हो कि करीना कपूर बी टाउन की पुरानी अभिनेत्री हो चुकी है. दशकों से उनका पूरा परिवार फिल्मी जगत में सक्रिय है.

इसे भी पढ़ें-