इस दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक किया सन्यास तोड़ने का ऐलान, भारत में खेलेगा विश्व कप

विश्व कप 2023 के फाइनल को जीतने के लिए 10 टीमों के बीच खिताबी जंग खेली जाएगी। इसी बीच वर्ल्ड कप 2023 के लिए अचानक एक खिलाड़ी ने सन्यास होने का फैसला लिया है।

253
ben stokes and dhoni

World Cup 2023: भारत में होने वाले विश्व कप 2023 को सिर्फ कुछ ही महीने बचे हुए हैं। जिस कारण सभी खिलाड़ी अपना शानदार प्रदर्शन देकर विश्व कप में अपनी टीम के लिए शामिल होने की कोशिश कर रहे हैं। विश्व कप 2023 के फाइनल को जीतने के लिए 10 टीमों के बीच खिताबी जंग खेली जाएगी। इसी बीच वर्ल्ड कप 2023 के लिए अचानक एक खिलाड़ी ने सन्यास होने का फैसला लिया है।

इस खिलाड़ी ने तोड़ा संन्यास

आपको बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने अचानक सन्यास तोड़ने का फैसला ले लिया है। इंग्लैंड के विस्फोटक ऑलराउंडर बेन स्टोक्स एक बार फिर से इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए वनडे फॉर्मेट में Ben Stokesखेलते हुए नजर आएंगे। बेन स्टोक्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में इंग्लैंड के लिए खेलने का फैसला किया है जिस कारण वह अब भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 का भी हिसाब बनेंगे और इंग्लैंड टीम को मैच जीतने की कोशिश करेंगे।

पिछले साल लिया था सन्यास

इंग्लैंड टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने पिछले साल जुलाई में वनडे फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान किया था। Ben Stokesइंग्लैंड टीम के मौजूदा टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने अपने संन्यास को तोड़ दिया है। वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल मैच में बेन स्टोक्स ने बहुत ही शानदार पारी खेली थी और इंग्लैंड टीम को चैंपियन बनने में भूमिका निभाई थी। न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में बेन स्टोक्स ने 84 रन बनाए थे। जिस कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड भी सोपा गया था।

Read More-Asia Cup के लिए हुआ भारतीय टीम का चयन! पूर्व कोच ने 20 साल के खिलाड़ी को दिया मौका