Team India से बाहर होते ही इस खिलाड़ी ने लिया बड़ा फैसला, अब दूसरे देश में खेलेगा क्रिकेट मैच

बीच भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप में जगह मिलने के बाद बहुत बड़ा फैसला लिया है। वर्ल्ड कप में जगह न मिलने के बाद टीम इंडिया का यह खिलाड़ी अब दूसरे देश में क्रिकेट मैच खेलता हुआ नजर आएगा।

239
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्व कप 2023 के लिए अपने 15 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान 5 सितंबर को कर दिया है। टीम इंडिया ने विश्व कप 2023 में कई शानदार खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया है। जिसको लेकर बीसीसीआई पर फैंस कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप में जगह मिलने के बाद बहुत बड़ा फैसला लिया है। वर्ल्ड कप में जगह न मिलने के बाद टीम इंडिया का यह खिलाड़ी अब दूसरे देश में क्रिकेट मैच खेलता हुआ नजर आएगा।

अब दूसरे देश में खेलेंगे युजवेंद्र चहल

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने एक बहुत बड़ा फैसला लिया है जिसे सुनकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं। टीम इंडिया के विस्फोटक गेंदबाज युजवेंद्र चहल अब इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट लीग खेलते हुए नजर आएंगे।Yujvendra Chahal युजवेंद्र चहल ने काउंटी क्रिकेट लीग में मैच खेलने का फैसला लिया है। युजवेंद्र चहल इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं जिस कारण उन्होंने अपने क्रिकेट करियर को लेकर बड़ा फैसला लिया है।

वर्ल्ड कप में नहीं मिला मौका

टीम इंडिया के खतरनाक स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। युजवेंद्र चहल की जगह Yujvendra Chahalपर टीम इंडिया में कुलदीप यादव को शामिल किया गया है युजवेंद्र चहल टीम इंडिया की तरफ से एशिया कप और वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए हैं। युजवेंद्र चहल को लगातार 3 सालों में तीन वर्ल्ड कप से बाहर किया गया है। साल 2022 में भी युजवेंद्र चहल T20 वर्ल्ड कप में मौका नहीं दिया गया था।

Read More-भारत-पाक मैच से पहले टीम को लगा पड़ा झटका, ये खतरनाक गेंदबाज हुआ चोटिल!