‘घर जाऊंगा तो मार खानी पड़ेगी…’, होने वाली पत्नी परिणीति चोपड़ा से डरते हैं राघव चड्ढा? शादी से पहले किया बड़ा खुलासा

इसी बीच राघव चड्ढा ने एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है ताकत चड्ढा ने एक्ट्रेस से अपनी मुलाकात और उनसे शादी को लेकर जज्बात का इजहार किया है।

181
parineeti chopra and raghav chadha

Parineeti Raghav: आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद राघव चड्ढा की शादी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा के साथ होने वाली है। हालांकि अभी तक इन दोनों की शादी की डेट को लेकर अलग-अलग तरह की खबरें आ रही हैं। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अब इसी बीच राघव चड्ढा ने एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है ताकत चड्ढा ने एक्ट्रेस से अपनी मुलाकात और उनसे शादी को लेकर जज्बात का इजहार किया है।

परिणीति को लाइफ पार्टनर बनाकर खुश है राघव चड्ढा

राघव चड्ढा ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें राघव चढ़ाने कहा कि मैं परिणीति को लाइफ पार्टनर बनकर काफी खुश हूं और भगवान का शुक्रिया भी अदा करता हूं। जब राघव चड्ढा से परिणीति से मिलने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि,”आप देश के फ्यूचर के बारे में बात कर रहे थे। अब आप मेरे फ्यूचर पर आगे देखिए सारी चीज मुझे मत आज पूछिए। मैं घर जाऊंगा तो मुझे मार पड़ेगी कि सारे जवाब देकर आ गए लेकिन मैं यही कह सकता हूं कि हम जैसे भी मिले वह मैजिकल और ऑर्गेनिक तरीका था। मैं हर रोज इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि मुझे परिणीति मिली भगवान बहुत दयालु है। यह बहुत बड़ा वरदान है मेरे लिए कि वह मेरी लाइफ पार्टनर बनी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

कपल कब लेंगे सात फेरे?

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा इसी साल 13 में को दिल्ली के कपूरथला में सगाई की थी अब दोनों 24 और 25 सितंबर को पंजाबी रीति रिवाज में शादी भी कर सकते हैं। हालांकि अभी तक शादी की डेट को लेकर कपल की तरफ से अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। परिणीति और राघव चड्ढा की शादी में बॉलीवुड से लेकर पॉलिटिक्स के लोग भी शामिल होंगे।

Read More-रिलीज से पहले मुसीबत में पड़ी Jawan, फिल्म के डायलॉग को लेकर दर्ज हुई शिकायत