Varun Dhawan के फैंस के लिए आई बुरी खबर, फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए एक्टर

वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ शेयर का दिया है जिससे वरुण धवन के फैंस को उनकी चिंता होने लगी है।

308
Varun Dhawan

Varun Dhawan: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता वरुण धवन को बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक माना जाता है। वरुण धवन हमेशा अपनी फिटनेस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाते रहते हैं। बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में वरुण धवन लीड रोल करते हुए नजर आ चूके है। आपको बता दे इसी बीच वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ शेयर का दिया है जिससे वरुण धवन के फैंस को उनकी चिंता होने लगी है।

एक्टिंग के दौरान चोटिल हुए वरुण धवन

बॉलीवुड की फेमस अभिनेता वरुण धवन ने आए दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर नई-नई जानकारी फैंस के साथ Varun Dhawan सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। वरुण धवन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वरुण धवन ने बताया है कि वह फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण धवन के पैर में हल्की चोट आ गई है।

इस फिल्म में नजर आएंगे वरुण धवन

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता वरुण धवन इस समय वीडी 18 फिल्म की शूटिंग करने में बिजी हैं। वरुण धवन वीडी18

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

फिल्म में शानदार अभिनय करते हुए नजर आ सकते हैं। वरुण धवन की फिल्म वीडी 18 अगले साल 31 मई को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म से पहले वरुण धवन जानवी कपूर के साथ बवाल फिल्म में नजर आए थे।

Read More-‘घर जाऊंगा तो मार खानी पड़ेगी…’, होने वाली पत्नी परिणीति चोपड़ा से डरते हैं राघव चड्ढा? शादी से पहले किया बड़ा खुलासा