लकड़ी काटने वाली मशीन से इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की आत्महत्या, महज 28 साल की उम्र में ही दुनिया को कहा अलविदा

इसी बीच के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है पूरा खेल जगत सुख में आ गया है। 28 साल के पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और आत्महत्या कर ली है।

664
Pak Player Suicide

Pak Player Suicide: इस बार एशिया कप 2023 के कई मुकाबले पाकिस्तान में खेले जाएंगे। आईसीसी ने एशिया कप 2023 की मेजबानी श्रीलंका और पाकिस्तान को सौंपी है। इस बार एशिया कप 2023 फॉर्मेट में खेला जाएगा। आपको बता दें कि इसी बीच के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है पूरा खेल जगत सुख में आ गया है। 28 साल के पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और आत्महत्या कर ली है।

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की आत्महत्या

आपको बता दें कि स्नूकर खिलाड़ी माजिद अली बस से पाकिस्तान के टॉप खिलाड़ियों में से एक थे। पाकिस्तानी टीम के Majid Aliस्नूकर खिलाड़ी माजिद अली पाकिस्तान के फैसलाबाद में आत्महत्या कर ली है। माजिद अली ने लकड़ी काटने वाली मशीन से आत्महत्या कर ली है। माजिद अली की मौत की खबर सुनकर पूरा खेल जगत सहम गया है।

एक और खिलाड़ी की हो चुकी है मौत

आपको बता दें कि माजिद अली से एक महीने पहले पाकिस्तान के स्नूकर खिलाड़ी मुहम्मद बिलाल की मौत हो गई थी। मुहम्मद बिलाल की अचानक मौत से पहले ही पूरा खेल जगत सदमे में था जिसके बाद अब माजिद अली की मौत से Majid Aliपाकिस्तानी फैंस को बहुत ही बड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि माजिद अली डिप्रेशन में चल रहे थे। डिप्रेशन में होने के कारण माजिद अली ने एक ऐसा फैसला ले लिया है जिससे पूरा खेल जगत चौक गया है।

Read More-फिर से वेस्टइंडीज के लिए खेलेंगे Chris Gayle! World Cup 2023 से पहले दिया बड़ा बयान