T20 सीरीज बीच अचानक इस भारतीय खिलाड़ी ने लिया संन्यास, क्रिकेट फैंस हुए मायूस

भारत और वेस्टइंडीज के बीच t20 सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम के एक खिलाड़ी ने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है जिससे भारतीय क्रिकेट फैंस मायूस हो गए हैं।

732
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर वनडे सीरीज के बाद T20 सीरीज खेलने जा रही है। भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के दौरे पर पांच मैचों की चीजों की सीरीज हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलनी है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच t20 सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम के एक खिलाड़ी ने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है जिससे भारतीय क्रिकेट फैंस मायूस हो गए हैं।

इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मनोज तिवारी हमेशा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। मनोज तिवारी को भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से पिछले 8 सालों से मौका नहीं दिया गया। मनोज तिवारी को टीम इंडिया की तरफ से Manoj Tiwari बहुत ही कम मौके दिए गए इसके बाद आज मनोज तिवारी ने सभी क्रिकेट फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। मनोज तिवारी ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2015 में भारतीय टीम की तरफ से खेला था जिसके बाद टीम इंडिया में मौका नहीं मिला।

काफी छोटा रहा इंटरनेशनल करियर

भारतीय टीम के बल्लेबाज मनोज तिवारी का इंटरनेशनल करियर बहुत ही ज्यादा छोटा रहा है। क्योंकि मनोज तिवारी को भारतीय टीम की तरफ से टेस्ट डेब्यू करने का मौका नहीं मिला। भारतीय टीम की तरफ से मनोज तिवारी ने सिर्फ तीन Manoj Tiwariइंटरनेशनल T20 मैच खेले हैं इन मैचों में मनोज तिवारी ने 15 रन बनाए। 12 वनडे मैचों में मनोज तिवारी टीम इंडिया का हिस्सा रहे हैं और इन 12 वनडे मैचों में मनोज तिवारी ने 287 रन बनाए हैं।

Read More-‘अगर वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा नहीं हुआ तो…’ इस तेज गेंदबाज ने दिया चौंकाने वाला बयान