World Cup 2033 से पहले बुरी चोटिल हुआ ये खतरनाक खिलाड़ी, फील्डिंग के दौरान टूटी अंगूठे की हड्डी

इसी बीच वर्ल्ड कप 2023 से पहले टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है। क्योंकि वर्ल्ड कप से पहले टीम का एक खतरनाक खिलाड़ी बुरी तरह से चोटिल हो गया है।

177
ind vs Tim Southee

World Cup 2023: भारत में होने वाले वनडे विश्व कप 2023 के लिए सभी टीमों ने अपने खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया है। विश्व कप शुरू होने को बस कुछ ही दिन बचे हैं। विश्व कप से पहले सभी टीमें अपने-अपने खिलाड़ियों की फॉर्म और फिटनेस का विशेष ख्याल रख रहे हैं। इसी बीच वर्ल्ड कप 2023 से पहले टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है। क्योंकि वर्ल्ड कप से पहले टीम का एक खतरनाक खिलाड़ी बुरी तरह से चोटिल हो गया है।

इस खिलाड़ी की टूटी अंगूठे की हड्डी

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज टिम सऊदी इस समय इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ चार मैचों की वनडे सीरीज खेल रहे थे। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ चौथे वनडे मैच में खतरनाक गेंदबाज टीम सऊदी न्यूजीलैंड टीम के लिए फील्डिंग करने के दौरान चोटिल हो गए। जिस कारण उन्हें तुरंत मैदान से बाहर जाना पड़ा। इसके बाद मेडिकल में पता Tim Southee चला कि तेज गेंदबाज टिम सऊदी के अंगूठे की हड्डी टूट गई है। टिम सऊदी के अंगूठे की हड्डी टूटने के कारण न्यूजीलैंड टीम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला है की चोट कितनी गंभीर है। लेकिन चोट को देखते हुए लग रहा है कि अब न्यूजीलैंड टीम के लिए टिम सऊदी का वर्ल्ड कप खेलने बहुत ही मुश्किल है।

इंग्लैंड ने जीती वनडे सीरीज

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ चार मैचों की वनडे सीरीज में बहुत ही शानदार प्रदर्शन Tim Southeeकिया है। इंग्लैंड टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 3 वनडे मैच जीते हैं। तो वहीं न्यूजीलैंड टीम ने सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ एक वनडे मैच अपने नाम किया है। न्यूजीलैंड टीम को 21 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज भी खेलनी है।

Read More-मैच के दौरान वॉटर बाय बने किंग कोहली, फिर मैदान में कुछ इस अंदाज में मारी एंट्री, वीडियो हो रहा वायरल