सेना ने लिया शहादत का बदला, अनंतनाग में मारे गए तीन आतंकवादी, ड्रोन का वीडियो आया सामने

अनंतनाग के जंगलों में दो से तीन आतंकवादियों के छुपे होने की आशंका जताई जा रही थीं। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादी पहाड़ों और गुफाओं को ढाल की तरह इस्तेमाल कर रहे थे। आतंकवादी घने जंगल में सबसे ऊंचाई पर बैठे हुए थे।

153
Anantnag Encounter

Anantnag Encounter: इस समय अनंतनाग में आतंकवादियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षा कर्मी लगातार अनंतनाग में छुपे आतंकवादियों के खिलाफ एक्शन ले रहे हैं। अनंतनाग में छुपे आतंकवादियों को चारों तरफ से घेर लिया गया है इसी बीच अनंतनाग से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें सुरक्षा कर्मियों द्वारा अनंतनाग में छिपे आतंकवादियों के खिलाफ बम बरसाए जा रहे हैं।

सुरक्षा कर्मियों ने मारे तीन आतंकी

अनंतनाग के जंगलों में दो से तीन आतंकवादियों के छुपे होने की आशंका जताई जा रही थीं। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादी पहाड़ों और गुफाओं को ढाल की तरह इस्तेमाल कर रहे थे। आतंकवादी घने जंगल में सबसे ऊंचाई पर बैठे हुए थे। आतंकवादियों की सही स्थिति का पता लगाने के लिए सुरक्षा कर्मियों द्वारा कई कोशिश की जा रही थीं। इसी बीच सुरक्षा कर्मियों ने आतंकवादियों के खिलाफ अनंतनाग में रॉकेट लांचर और ड्रोन द्वारा बम बरसाए हैं। जिसका वीडियो भी ड्रोन द्वारा कैद किया गया है। इस वीडियो में तीन आतंकवादियों के शव भी दिखाई दिए हैं जिस कारण अब अनंतनाग में तीन आतंकवादियों को सेना ने ढेर कर दिया है।

ऊंची चोटी पर जंगलों में छिपे थे आतंकवादी

अनंतनाग में आतंकवादियों के हमले से भारत के चार जवान शहीद हो गए हैं जिसके बाद लगातार सुरक्षाकर्मी आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। आतंकवादी अनंतनाग की एक ऊंची चोटी पर बैठे हुए ।थे तो वही हमारे सेना के जवान कई फीट नीचे थे। घने जंगल और इतनी ऊंचाई पर आतंकवादियों के ठिकाने तक पहुंचना बहुत ही मुश्किल था। जिस कारण सुरक्षाकर्मी ने ड्रोन और हेलीकॉप्टर का प्रयोग कर और आतंकवादियों के खिलाफ एक्शन लिया है।

Read More-अनंतनाग में जवानों की शहादत पर भड़की सीमा हैदर, पाकिस्तान को लगाई लताड़