अनंतनाग में जवानों की शहादत पर भड़की सीमा हैदर, पाकिस्तान को लगाई लताड़

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने भी भारत के वीर सपूतों को श्रद्धांजलि देते हुए पाकिस्तान को लताड़ लगाई है। सीमा हैदर ने कहा पाकिस्तान अपनी आतंकवादी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और हमारे देश के सैनिकों को शहीद किया है।

178
Seema Haider Tribute To Martyrs

Anantnag Operation: जम्मू कश्मीर अनंतनाग में शहीद हुए जवानों को लेकर पूरे देश में गुस्से का माहौल है। पूरे देश में इस वक्त पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं हर कोई जवानों की शहादत का बदला मांग रहा है। अब इसी बीच पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने भी भारत के वीर सपूतों को श्रद्धांजलि देते हुए पाकिस्तान को लताड़ लगाई है। सीमा हैदर ने कहा पाकिस्तान अपनी आतंकवादी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और हमारे देश के सैनिकों को शहीद किया है।

पाकिस्तान पर भड़की सीमा हैदर

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने कहां की पाकिस्तान में भारत के बारे में गलत कहा जाता है यह खत्म होना चाहिए। पाकिस्तान की आम जनता इन आतंकवादियों से दुखी है और परेशान है। इसीलिए वहां की जनता पाकिस्तान में रहना नहीं चाह रही है। पाकिस्तान की तरफ से भारत में की जाने वाली घटनाएं बंद होनी चाहिए। इतना ही नहीं सीमा हैदर ने अनंतनाग शहीद हुए जवानों को शायरी गाते हुए श्रद्धांजलि दी है।

सीमा हैदर ने दी वीर सपूतों को श्रद्धांजलि

सीमा हैदर ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि,”वह मर कर भी अमर हो जाते हैं, भारत मां की गोद में सिर रखकर सो जाते हैं और जिस उम्र में तुम हसीनाओं के दुपट्टे में लिपट कर रहते हो वो उसे उम्र में घर तिरंगे में लिपटकर आते हैं। जय श्री राम हिंदुस्तान जिंदाबाद।” आपको बता दे इस समय जम्मू कश्मीर के अनंतनाग इलाके में आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Read More-6 साल के बेटे ने दी शहीद पिता को सलामी, कर्नल मनप्रीत सिंह की अंतिम विदाई देख छलक पड़ेंगे आंसू, देंखे वीडियो