पाकिस्तान के खिलाफ इस वजह से फ्लॉप हुए थे Shubman Gill, खुद किया बड़ा खुलासा

इस समय विस्फोटक बल्लेबाज शुभ मंगल भारतीय क्रिकेट टीम के साथ एशिया कप 2023 खेल रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले शुभमन गिल ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है।

252
Shubman Gill

Shubman Gill: भारतीय टीम के खतरनाक ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने कम उम्र में ही इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है। शुभमम गिल अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर आज रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है। इस समय विस्फोटक बल्लेबाज शुभ मंगल भारतीय क्रिकेट टीम के साथ एशिया कप 2023 खेल रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले शुभमन गिल ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है।

गिल ने दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के खतरनाक ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने पाकिस्तान के खिलाफ बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था। पाकिस्तान के खिलाफ खराब प्रदर्शन करने के बाद शुभमन गिल ने अगले मैच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। गिल ने Shubman gill कहा है कि ‘पाकिस्तान के खिलाफ हमें बहुत ही कम मैच खेलने का मौका मिलता है बल्कि अन्य टीमों के खिलाफ हम ज्यादा क्रिकेट खेलते हैं। जिस कारण पाकिस्तान के गेंदबाजों का सामना करना चुनौती पूर्ण होता है।

आईसीसी रैंकिंग में टॉप 3 में पहुंचे गिल

भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज शुभमन गिल के लगातार टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल ही में Shubman gill नेपाल के खिलाफ शुभमन गिल ने शानदार अर्थशतक लगाया है। जिस कारण शुभ मंगल आईसीसी की ताजा वनडे रैंकिंग में टॉप 3 में पहुंच गए हैं। इस समय शुभमन गिल दुनिया के तीसरे सबसे शानदार खिलाड़ी हैं।

Read More-भारत ने World Cup 2023 में खेला बड़ा दांव! शामिल किया दोहरे शतक लगाने वाले 3 खिलाड़ी