सचिन के बाद अब इनके प्यार में दीवानी हुई सीमा हैदर! सामने आया नया वीडियो

अभी हाल ही में हिंदू धर्म में कृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया गया है। जन्माष्टमी का त्योहार सीमा हैदर ने भी बड़े ही धूमधाम से मनाया है।

401
Seema Haider

Seema Haider Video: पाकिस्तान छोड़कर सचिन के लिए भारत ई सीमा हैदर पुरी तरह से भारतीय संस्कारों में ढल चुकी हैं। कुछ लोग सीमा हैदर के भारत आने से नाराज है तो कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे है। सीमा ने सचिन के खातिर मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया है और वह भारत के सभी तीज त्योहार को बहुत ही धूमधाम से मनाती नजर आती हैं। अभी हाल ही में हिंदू धर्म में कृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया गया है। जन्माष्टमी का त्योहार सीमा हैदर ने भी बड़े ही धूमधाम से मनाया है।

राधा बनकर कृष्णा के प्रेम में दीवानी हुई सीमा

सोशल मीडिया पर सीमा हैदर का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें सीमा है जिसमें जन्माष्टमी का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाती हुई नजर आ रही है। सीमा और उनके पति सचिन ने घर पर ही जन्माष्टमी का उत्सव रखा था जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। दरअसल सीमा हैदर ने जन्माष्टमी के पहले ही एक वीडियो शेयर करते हुए सभी को अपने घर आमंत्रित किया था। सीमा हैदर का नया वीडियो सामने आया उसमें देखा जा सकता है की सीमा सचिन के साथ बैठी नजर आ रही है और राधा बनकर धर्म गुरु श्री श्री रोहित गोपाल से बातचीत कर रही हैं और उन्हीं के कहे मुताबिक कृष्ण जी की पूजा करती नजर आ रही है।

बड़े ही धूमधाम से मनाई जन्माष्टमी

सीमा हैदर नाम बड़े ही धूमधाम से अपने पति सचिन के साथ जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया है। इस दौरान सीमा ने नारंगी रंग का घाघरा पहना हुआ और राधा की तरह सज धज कर कृष्ण की दीवानी बनी है। सोशल मीडिया पर सीमा की हर पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाती है। सीमा हैदर सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो शेयर किया करती हैं।

Read More-ससुराल वाले कैटरीना कैफ पर बना रहे मां बनने का दबाव? खुद विक्की कौशल ने बताया सच