चुपके से दूल्हा बना यह भारतीय खिलाड़ी! कश्मीर में लड़की से की शादी, देखे वायरल वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम का एक खिलाड़ी ने चुपके से शादी कर ली है और इस खिलाड़ी ने कश्मीर में एक लड़की को दुल्हन बनाया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

620
Cricketer Marriage

Cricketer Marriage: कई स्टार खिलाड़ी इस समय हार्दिक पांड्या की कप्तानी में वेस्टइंडीज में पांच मैचों की T20 सीरीज खेल रहे हैं। तो कई ऐसे भी खिलाड़ी है जो इस समय भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज के बीच एक बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। भारतीय क्रिकेट टीम का एक खिलाड़ी ने चुपके से शादी कर ली है और इस खिलाड़ी ने कश्मीर में एक लड़की को दुल्हन बनाया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दूल्हा बने सरफराज खान

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान काफी लंबे समय से बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। सरफराज खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सरफराज खान काले Cricketer Marriage कलर की शेरवानी पहने हुए दूल्हे लेकर बैठक में नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार सरफराज खान ने 6 अगस्त को

Cricketer Marriageकश्मीर के शोंफिया जिले की एक लड़की के साथ शादी की है। सरफराज खान के शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैंस ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अभी तक टीम इंडिया में नहीं मिला मौका

आपको बता दें की सरफराज खान को अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम की तरफ से कई स्टार खिलाड़ियों ने सरफराज खान के सिलेक्शन को लेकर हैरानी भी Cricketer Marriage जताई थी। सरफराज खान ने घरेलू टूर्नामेंट में बहुत ही ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया है सरफराज खान का फर्स्ट क्लास क्रिकेट में बहुत ही अच्छा रिकॉर्ड रहा है। इसके बावजूद भी उन्हें टीम इंडिया की तरफ से अभी भी डेब्यू करने का मौका नहीं मिला।

Read More-Ind vs Wi: दूसरे T20 में इस वजह से हारी भारतीय टीम, मैच के बाद कप्तान ने किया बड़ा खुलासा