Team India में नहीं मिला मौका तो विदेश जाकर ठोका दोहरा शतक! वनडे मैच में खेली 244 रनों की पारी

इस पारी के दौरान खतरनाक ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 28 चौकी और 11 छक्के लगाए हैं। पृथ्वी शॉ ने अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट करियर में अपना दूसरा दोहरा शतक लगाया है। इससे पहले भी पृथ्वी शॉ ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट की एक मैच में 227 रन की पारी खेली थी।

586
Indian Cricke

Team India: हर एक क्रिकेट खिलाड़ी का सपना होता है कि वह अपनी टीम के लिए एक बार वर्ल्ड कप जरूर खेलें। वर्ल्ड कप 2023 नजदीक आ रहा है और अभी तक भारतीय टीम का ऐलान नहीं किया गया है। जिस कारण सभी खिलाड़ी इस समय वर्ल्ड कप के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत कर रहे हैं और टीम में शामिल होने का दावा ठोक रहे हैं। इसी बीच भारतीय टीम के खतरनाक खिलाड़ी ने विदेश में जाकर दोहरा शतक लगा दिया है। यह खिलाड़ी भारतीय टीम से बाहर चल रहा है।

इस खिलाड़ी ने ठोका दोहरा शतक

टीम के खतरनाक खिलाड़ी पृथ्वी शॉ इस समय इंग्लैंड में क्रिकेट खेल रहे हैं। खतरनाक ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पहली बार इंग्लैंड में खेली जाने वाले काउंटी क्रिकेट टीम का हिस्सा बने हैं। काउंटी क्रिकेट लीग के एक मैच में पृथ्वी शॉ ने अपने खतरनाक बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। पृथ्वी शाह ने काउंटी क्रिकेट लीग के एक मैच में 244 रनों की विस्फोटक Prithvi Shaw पारी महज 153 गेंदों में खेली है। इस पारी के दौरान खतरनाक ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 28 चौकी और 11 छक्के लगाए हैं। पृथ्वी शॉ ने अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट करियर में अपना दूसरा दोहरा शतक लगाया है। इससे पहले भी पृथ्वी शॉ ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट की एक मैच में 227 रन की पारी खेली थी।

ऐसा रहा पृथ्वी शॉ का इंटरनेशनल करियर

आपको बता दें कि इस समय पृथ्वी शॉ भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं है। पृथ्वी शॉ पिछले काफी लंबे समय से लगातार भारतीय टीम से नजरअंदाज किए जा रहे हैं। पृथ्वी शॉ भारतीय टीम के एक खतरनाक ओपनर बल्लेबाज हैं। Prithvi Shawपृथ्वी शॉ ने अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से 6 इंटरनेशनल वनडे मैच खेले हैं। इंटरनेशनल वनडे मैचों में पृथ्वी शॉ ने 189 रन बनाए हैं। इस दौरान पृथ्वी शॉ का औसत 31.5 का रहा है।

Read More-सूर्या-तिलक नहीं बल्कि इस खिलाड़ी की वजह से तीसरे T20 में मिली थी जीत! फिर भी नहीं चुना गया ‘मैन ऑफ द मैच’