सूर्या-तिलक नहीं बल्कि इस खिलाड़ी की वजह से तीसरे T20 में मिली थी जीत! फिर भी नहीं चुना गया ‘मैन ऑफ द मैच’

वेस्टइंडीज टीम ने पहले दो मैचों को जीतकर 2-0 से बढ़त हासिल कर ली थ तीसरे T20 मैच में सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा के अलावा एक और खिलाड़ी ने टीम इंडिया को मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई है।

424
Team India

Ind vs Wi: भारतीय टीम का प्रदर्शन वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबलों में बहुत ही ज्यादा खराब रहा था। क्योंकि वेस्टइंडीज टीम में दोनों मैचों में भारत को लगातार हराया था। लेकिन तीसरे T20 मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज पर पलटवार किया है। वेस्टइंडीज टीम को भारतीय टीम ने 7 विकेट से तीसरे T20 मैच में हराकर पांच मैचों की T20 सीरीज भी बचा ली है। क्योंकि वेस्टइंडीज टीम ने पहले दो मैचों को जीतकर 2-0 से बढ़त हासिल कर ली थी। आपको बता दें कि तीसरे T20 मैच में सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा के अलावा एक और खिलाड़ी ने टीम इंडिया को मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई है।

कुलदीप यादव ने की घातक गेंदबाजी

वेस्टइंडीज दौरे पर खतरनाक स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव की टीम इंडिया में वापसी हुई है। कुलदीप यादव ने भारतीय टीम द्वारा दिए गए मौके का फायदा उठाया है। कुलदीप यादव को जब भी भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका मिला है उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। चाइनामैन कुलदीप यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 4 ओवरों में तीन विकेट चटकाए। इस दौरान कुलदीप यादव ने सिर्फ 28 रन खर्च किए। कुलदीप यादव की घातक गेंदबाजी के दम पर वेस्टइंडीज टीम सिर्फ 159 रन ही बना पाए। लेकिन कुलदीप यादव को तीसरे T20 मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड नहीं दिया गया।

सूर्य को मिला प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड

भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे T20 मैच में प्लेयर ऑफ द मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया है। क्योंकि सूर्यकुमार यादव ने तीसरे T20 मैच में 83 रन 44 गेंदों में बनाए हैं। सूर्यकुमार यादव तीसरा T20 मैच में भारतीय टीम की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। सूर्यकुमार यादव के अलावा तिलक वर्मा ने भी 49 रन बनाकर भारतीय टीम को मैच जिताया। बदकिस्मती से तिलक वर्मा अपने अर्धशतक से सिर्फ एक रन दूर रह गए।

Read More-World Cup से पहले फैंस के लिए आई सबसे बड़ी खुशखबरी, अचानक इस भारतीय खिलाड़ी ने तोड़ा अपना सन्यास