बदला गया World Cup 2023 का शेड्यूल! 15 अक्टूबर को नहीं होगा भारत-पाकिस्तान का मैच

वर्ल्ड कप 2023 को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर क्रिकेट फैंस को बहुत बड़ा झटका लग सकता है।

646
Ind vs Pak

World Cup 2023: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की तरफ वनडे विश्व कप 2023 की तारीखों का ऐलान एक महीने पहले कर दिया गया था। ताकि वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाली टीमों को तैयारी करने का मौका मिल सके। इस समय वर्ल्ड कप 2023 को शुरू होने के लिए बस कुछ महीने बचे हैं। लेकिन इसी बीच वर्ल्ड कप 2023 को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर क्रिकेट फैंस को बहुत बड़ा झटका लग सकता है।

15 को नहीं होगा भारत-पाकिस्तान का मैच

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को वनडे विश्व कप 2023 में भारत के खिलाफ मुकाबला 15 अक्टूबर को खेलना था। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला महा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला था लेकिन इसी बीच Ind vs Pak आईसीसी एक बहुत बड़ा फैसला सुना सकती है। बताया जा रहा है कि आईसीसी ने वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के मैच की तारीख को बदलने वाली है। 15 अक्टूबर की जगह भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान टीम के बीच महा मुकाबला अब 14 अक्टूबर को खेला जाएगा।

तारीखों में हो सकता है बदलाव

15 अक्टूबर को नवरात्रि का पहला दिन होने वाला है जिस कारण सुरक्षा एजेंसियों ने बीसीसीआई से गुजारिश की है कि वह वर्ल्ड कप 2023 के शेड्यूल में बदलाव कर दें क्योंकि 15 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के मैच में नवरात्रि के Ind vs Wiकारण ज्यादा सुरक्षा नहीं मिल पाएगी। इसके साथ बीसीसीआई कई देशों के मैचों के शेड्यूल में बदलाव कर सकती है। लेकिन वर्ल्ड कप 2023 के शेड्यूल में सिर्फ तारीख को का बदलाव होगा।

Read More-लाइव मैच के दौरान डगआउट में कप्तान Rohit Sharma से पिट गए चहल! कैमरे में कैद हुई घटना