’24 घंटे के लिए योगी को भेज दो…’ दंगे को काबू करने के लिए फ्रांस चाहता है Yogi Adityanath, CM ऑफिस ने दिया ये जवाब

दर्शन फ्रांस से एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसका जवाब सीएम ऑफिस ने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दिया है।

916
yogi adityanath

France Violence Yogi Model: फ्रांस में दंगा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है शुक्रवार की रात भी दंगे होते रहे। दंगे की आग में धधक रहा फ्रांस काफी परेशान हो चुका है। अब उसने यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ की मांग कर दी है। दर्शन फ्रांस से एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसका जवाब सीएम ऑफिस ने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दिया है। वायरल ट्वीट में कहा गया है कि फ्रांस की स्थिति को काबू करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को वहां भेजा जाए।

सीएम ऑफिस ने दिया जवाब

योगी आदित्यनाथ के कार्यालय के अधिकारी ट्विटर हैंडल योग्य ऑफिस ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि जब भी दंगे चरमपंथ पर हो जाते हैं और अराजकता फैल जाती है तो दुनिया उत्तर प्रदेश में महाराज द्वारा स्थापित कानून व्यवस्था का योगी मॉडल तलाशती है। इसके साथ ही दुनिया सांत्वना ढूंढती है और परिवर्तन के लिए तरसती है। वही योगी मॉडल की सराहना करते हुए भाजपा के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने एक वीडियो शेयर किया है।

यूपी में दंगे पूरी तरह से बंद है

राकेश त्रिपाठी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि, एक समय था जब उत्तर प्रदेश के हर जिले में कर्फ्यू लगा रहता था हर जगह दंगे होते थे लेकिन जब से योगी आदित्यनाथ सत्ता में आए हैं और सरकार ने दंगाइयों पर नकेल कसी है। तब से यूपी में दंगे पूरी तरह से बंद हो गए हैं। योगी मॉडल की तारीफ देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में की जा रही है। इसीलिए फ्रांस जैसे देश में भी दंगों पर काबू पाने के लिए योगी मॉडल की सराहना की जा रही है।

Read More-प्रयागराज में लोगों के सामने हुआ एनकाउंटर, बदमाशों का पीछा कर रही रायबरेली पुलिस ने मारी गोली