Delhi Murder: मातम में बदली खुशियां! 22 साल के लड़के की सरेआम चाकू गोदकर की हत्या, 2 दिन बाद ही बनने वाला था दूल्हा

आशीष नया टीवी लेकर आया था और उसी का वाईफाई लगवाने के लिए बाहर निकला जब यह घटना हुई। मेरी सारी दुनिया उजड़ गई।

510
Delhi Murder

Delhi Murder: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा आए दिन झकझोर देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। अभी सच्ची मर्डर केस की आग शांत नहीं हुई थी। इसी बीच दिल्ली के कई इलाके के पास एक युवक की दर्दनाक हत्या कर दी गई। गांव के झरेड़ा में 24 जून की शाम दो बदमाशों ने अपनी पुरानी दुश्मनी निकालने के लिए आशीष की हत्या कर दी। आशीष की 3 जुलाई को शादी होने वाली थी। उससे पहले ही दो बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है आरोपी लंबे समय से आशीष के पीछे पड़े थे दुश्मनी निकालना चाहते थे।

बेटे को दुल्हा बनते देखना चाहते थे बेबस माता-पिता

हाथ में बेटे की फोटो लिए हुए बेबस माता-पिता अपने बेटे को दो दिन बाद ही दूल्हा बनाना चाहते थे। फूलों से सजा घर नई नवेली दुल्हन और दूल्हे का इंतजार कर रहा था लेकिन तभी अचानक आशीष की दिन दहाड़े सड़क पर हत्या कर दी गई। आशीष की मां गीता बताती है कि आशीष की शादी को लेकर पूरा परिवार खुश और आशीष भी काफी खुश था क्योंकि उसकी पसंद की शादी हो रही थी। मेरा एक ही बेटा था बहुत खुश था। आशीष नया टीवी लेकर आया था और उसी का वाईफाई लगवाने के लिए बाहर निकला जब यह घटना हुई। मेरी सारी दुनिया उजड़ गई।

आरोपियों को होनी चाहिए फांसी

आशीष के बेबस पिता आनंद ने कहा कि जिन लोगों ने मेरे बेटे को मारा है उनको फांसी होनी चाहिए। आशीष के पिता ने बताया कि उसे करीब 6:30 के आसपास तीन लड़के बुलाने आए थे और उससे आगे तक छोड़ने के लिए कहा था। मैं भी पीछे-पीछे गया क्योंकि मुझे थोड़ा शक हुआ जब यह घटना हुई तो मैं थोड़ी दूरी पर ही खड़ा रहा। मैं अपने बेटे के पास पहुंचा और इतना खून देकर वहीं पर गिर गया एक पुलिस वाला उसे डंडे से मार कर उठा रहा था। पुलिस की पीसीआर वैन वही खड़ी थी लेकिन एंबुलेंस का आधे घंटे से इंतजार किया गया। इन लड़कों को पूरा गांव जानता है यह राह चलते लोगों को लूटते थे। मेरा बेटा उनसे मिलने नहीं गया था, वो वहीं पर खड़े थे। वही बहन तमन्ना ने कहा भाई की शादी का सारा सामान हमने गरीबों में बांट दिया है या जमुना में डाल दिए हैं। सीसीटीवी में दिख रहे दो लड़को ने मेरे भाई की शर्ट खींचकर उसे स्कूटी पर दिखाएं और उसे वहां ले गए जहां पर कब किया गया।

READ MORE-Ind vs Pak: भारत दौरे के लिए नहीं मिली पाकिस्तान टीम को सरकार से मंजूरी, World Cup 2023 में कैसे होगी शामिल?