प्रयागराज में लोगों के सामने हुआ एनकाउंटर, बदमाशों का पीछा कर रही रायबरेली पुलिस ने मारी गोली

इस बार उत्तर प्रदेश पुलिस ने सरेआम एनकाउंटर कर दिया है। आपको बता दें कि प्रयागराज में लोगों के सामने बदमाशों का एनकाउंटर कर दिया गया है। रायबरेली पुलिस ने एनकाउंटर प्रयागराज में किया है।

853
Encounter

Uttar Pradesh Encounter: उत्तर प्रदेश में अब एनकाउंटर होना आम बात हो गई है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने एनकाउंटर में अभी तक कई सारे बदमाशों और गैंगस्टरो को ढेर किया है। इस बार उत्तर प्रदेश पुलिस ने सरेआम एनकाउंटर कर दिया है। आपको बता दें कि प्रयागराज में लोगों के सामने बदमाशों का एनकाउंटर कर दिया गया है। रायबरेली पुलिस ने एनकाउंटर प्रयागराज में किया है।

प्रयागराज में सरेआम हुआ एनकाउंटर

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सरेआम पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है। लोगों के सामने परेड मैदान में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई और ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगी । जिसके बाद अफरा-तफरी में बदमाशों की कार खंभे से जा टकराई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। प्रयागराज में हुआ एनकाउंटर रायबरेली पुलिस ने किया है। रायबरेली पुलिस जीपीएस से बदमाशों का पीछा कर रही थी जिसके बाद परेड इलाके में रायबरेली पुलिस का सामना बदमाशों से हो गया।

प्रयागराज पुलिस को नहीं दी खबर

आपको बता दें कि रायबरेली पुलिस ने एनकाउंटर कर बदमाशों को अपने साथ ले गए और बदमाशों की कार को वहीं पर छोड़ दिया। घटना के दो घंटे के बाद प्रयागराज पुलिस को एनकाउंटर का पता चला। जिसके बाद प्रयागराज पुलिस को बदमाशों की कार के पीछे एक काले रंग की स्कार्पियो भी लावारिस मिली है। बाद में प्रयागराज पुलिस ने बदमाशों की कार को क्रेन से खींच कर थाने ले गई। प्रयागराज के एसपी ने रायबरेली पुलिस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए रिपोर्ट मांगी है।