लंदन में आम इंसान की तरह घूमते दिखे किंग कोहली! वायरल हो रही तस्वीरें

विराट कोहली की लंदन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं इन वायरल तस्वीरों में विराट कोहली लंदन की गलियों में टहलते हुए नजर आ रहे हैं।

1284
Virat kohali

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली टीम इंडिया के सबसे चर्चित क्रिकेटरों में से एक हैं। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली जितना अपने क्रिकेट करियर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली की लंदन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं इन वायरल तस्वीरों में विराट कोहली लंदन की गलियों में टहलते हुए नजर आ रहे हैं।

लंदन की गलियों में टहलते दिखे विराट कोहली

आपको बता दें कि विराट कोहली इस समय ब्रेक पर चल रहे हैं। जिस कारण विराट कोहली लंदन टहलने के लिए गए हैं। लंदन से विराट कोहली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं। इन वायरल तस्वीरों में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ब्लैक कलर की शर्ट पहने हुए लंदन की गलियों में टहलते हुए नजर आ रहे हैं।

अगले महीने करेंगे वेस्टइंडीज का दौरा

आपको बता दें कि विराट कोहली अगले महीने टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने वाले हैं। वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया अपना पहला मैच 12 जुलाई से खेलेगी। विराट कोहली का वेस्टइंडीज में बहुत ही शानदार रिकार्ड रहा है विराट कोहली ने वेस्टइंडीज में ही अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था।

Read More-पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने बकरीद पर कुर्बान किया करोड़ों का बैल! वीडियो देख लोगों के उड़े होश