चलती फ्लाइट में महिला ने नीचे खिसका दी पैंट, बोली- ‘यहीं पर कर दूंगी…., मचा बवाल

Viral Video: फ्रंटियर एयरलाइंस की एक फ्लाइट से बहुत ही चौंकाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। असल में, एक महिला यात्री ने बीच उड़ान में ना केवल अपनी पैंट उतार दी, बल्कि पेशाब करने की धमकी भी दे दी।

211

Viral Video: फ्रंटियर एयरलाइंस की एक फ्लाइट से बहुत ही चौंकाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। असल में, एक महिला यात्री ने बीच उड़ान में ना केवल अपनी पैंट उतार दी, बल्कि पेशाब करने की धमकी भी दे दी। ऑरलैंडो से फिलाडेल्फिया की एक फ्लाइट में बीते सोमवार को यह घटना घटी। फ्लाइट में मौजूद बाकी यात्री महिला की इस हरकत से बेहद परेशान हो गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

द न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, फ्लाइट अटेंडेंट ने महिला से कहा कि इस वक्त वह वॉशरूम का प्रयोग नहीं कर सकती हैं। महिला इसी बात से बहुत गुस्सा हो गई और अपनी पैंट उतारकर गलियारे में पेशाब करने की धमकी दे डाली। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। वीडियो में महिला कहती नजर आ रही है, ‘माफ करें, सब लोग’, इसके बाद महिला ने अपनी पैंट नीचे खींची और फ्लाइट के गलियारे में बैठ गई। वहां बैठे बाकी यात्रियों ने महिला का इस बात पर विरोध किया। जिसके बाद महिला ने कहा कि उसे कोई आपत्ति नहीं है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि महिला ने इसके बाद पेशाब किया या नहीं।

लोगों का सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा है कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए जो दूसरों की जान को भी खतरे में डाल देते हैं। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं हुआ है जब फ्लाइट में इस प्रकार की हरकत हुई हो। इससे पहले भी कई तरह की घटनाएं सामने आई हैं, जिसके कारण सह-यात्रियों को बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ा था।