Video: टाइगर के गले में पट्टा डालकर रोड पर घूमने निकला शख्स, देख कर लोगों की अटक गई सांसें

एक हालिया क्लिप में एक आदमी को भीड़ भाड़ वाली सड़क पर जंजीर से बंधे बाघ के साथ लापरवाही से चलते हुए देखा गया है। वह सड़क पर ऐसे घूमता हुआ दिख रहा था जैसे कोई कुत्ता शख्स के साथ जा रहा हो।

176
iger On Road

Tiger On Road: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कभी-कभी सामने ऐसे वीडियो आ जाते हैं जिसे देखने के बाद हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। हम आंखों देखी बात पर भी यकीन न करने के लिए मजबूर हो जाते हैं। आप लोगों ने सड़क पर कुत्तों को तो टहलते हुए देखा होगा लेकिन क्या आप किसी टाइगर को शख्स के साथ घूमते हुए देखा है। इस समय एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली है। एक हालिया क्लिप में एक आदमी को भीड़ भाड़ वाली सड़क पर जंजीर से बंधे बाघ के साथ लापरवाही से चलते हुए देखा गया है। वह सड़क पर ऐसे घूमता हुआ दिख रहा था जैसे कोई कुत्ता शख्स के साथ जा रहा हो।

टाइगर के गले में पट्टा बांधकर घूम रहा था शख्स

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया उसमें देखा जा सकता है कि एक आदमी को खतरनाक बाघ के साथ देखा जा सकता है। वह उसे वाइल्ड कैट के साथ सड़क पर टहल रहा होता है। देखने वाले लोग हैरान रह गए एक बार तो उसने ऑटो वाले पर भी हमला किया लेकिन शख्स ने उसे चेन से खींच लिया। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @tiptopyatra नाम के यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tip Top Yatra (@tiptopyatra)

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और इस शख्स की घोर लापरवाही बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,”यह मेरी रीढ में सिरहन पैदा कर रहा है!” वहीं दूसरे ने लिखा, “ये तो बेहद ही खतरनाक है और किसी भी वक्त किसी को मौत के घाट उतार सकता है।” वही एक अन्य यूज़र ने लिखा,”हम इसे हर दिन नहीं देखते हैं, इसीलिए यह अद्भुत है।” एक ने लिखा, “क्या आपका दिमाग खराब हो गया है मैं अपने कुत्ते को उसकी सुरक्षा के डर से ऐसा प्रयास करने भी नहीं दूंगा।”

Read More-Video: लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म दे रहे Atif Aslam पर फैन ने उड़े पैसे, तो भड़के पाकिस्तानी सिंगर ने ऐसे सिखाया सबक