Video: लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म दे रहे Atif Aslam पर फैन ने उड़े पैसे, तो भड़के पाकिस्तानी सिंगर ने ऐसे सिखाया सबक

मशहूर पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम खाली तिवारी एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान परफॉर्मेंस दे रहे होते हैं। तभी एक फैन सिंगर के ऊपर पैसे उड़ाने लगता है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

249
Atif Aslam Viral Video

Atif Aslam Viral Video: पाकिस्तान के मशहूर सिंगर आतिफ असलम ने अपनी आवाज से आज पूरी दुनिया में करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। आतिफ असलम एक ऐसे सिंगर है जिन्हें पाकिस्तान के अलावा भारत में भी खूब प्यार मिलता है आतिफ असलम के भारत में भी काफी संख्या में लोग दीवाने हैं। मशहूर पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम आए दिन नए-नए कॉन्सर्ट देते रहते हैं। मशहूर पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम खाली तिवारी एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान परफॉर्मेंस दे रहे होते हैं। तभी एक फैन सिंगर के ऊपर पैसे उड़ाने लगता है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

आतिफ असलम का वीडियो हो रहा वायरल

मशहूर सिंगर आतिफ असलम के एक लाइव कॉन्सर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आतिफ असलम परफॉर्म दे रहे होते हैं तभी अचानक एक फैन उनकी तरफ कुछ पैसे फेंकने लगता है। यह सब देखकर आतिफ असलम भड़क जाते हैं जिसके बाद वह परफॉर्मेंस को रोक अपने गुस्से पर कंट्रोल करते हुए उस फैन को समझते हैं और कहते हैं कि “मेरे दोस्त, इस पैसे को दान में दे दो, मुझपर मत फेंको। ये सिर्फ पैसे का अपमान है।”

फैंस कर रहे सिंगर की तारीफ

आपको बता दे कि जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। लोग पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की खूब तारीफ कर रहे हैं। अगर हम आतिफ असलम के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी आवाज का जलवा भी खेल चुके हैं। आतिफ असलम ने सलमान खान की फिल्म टाईगर जिंदा है में दिल दिया गल्ला सॉन्ग को अपनी आवाज दी थी।

Read More-चोटिल हुई Malaika Arora, निशान देखकर घबराए फैंस