चोटिल हुई Malaika Arora, निशान देखकर घबराए फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने फैशन सेंस और हॉट अंदाज़ के लिए जानी जाती है। लेकिन इसी बीच मलाइका अरोड़ा के पैर पर एक ऐसा निशान दिखा है जिसे देखकर सभी लोग घबरा गए हैं।

270
Malaika Arora,

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कुछ दिनों पहले अपने बर्थडे को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा नितेश अक्टूबर को अपना 48 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर उनकी एक्ट्रेस को ढेर सारी शुभकामनाएं दी थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने फैशन सेंस और हॉट अंदाज़ के लिए जानी जाती है। लेकिन इसी बीच मलाइका अरोड़ा के पैर पर एक ऐसा निशान दिखा है जिसे देखकर सभी लोग घबरा गए हैं।

चोटिल हुई मलाइका अरोड़ा

आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं। बॉलीवुड के अदाकारा मलाइका अरोड़ा सैलून के पास स्पॉट की गई है। लेकिन इस दौरान मलाइका अरोड़ा के पैर पर एक चोट का निशान देखा गया है जिसे देखकर उनके फैंस से घबरा गए हैं। मलाइका अरोड़ा के पैर पर चोट का निशान देखकर उनके फैंस को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है। हालांकि मलाइका अरोड़ा इस दौरान अपनी चोट के निशान को छुपाती हुई नजर आई है। मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान ब्लैक कलर की टी शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ट्रोलर्स के निशाने पर आई मलाइका

आपको बता दे कि मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है कुछ लोगों को एक्ट्रेस की चिंता सता रही है तो कुछ लोग मलाइका अरोड़ा को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने मलाइका अरोड़ा को लेकर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘लगता है गर्म तवे पर बैठ गई है’ तो वही दूसरे यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है कि ‘इसे ही बोलते हैं शायद छुपाना भी नहीं आता, बताना भी नहीं आता।’ इस तरह कई लोग मलाइका अरोड़ा का मजाक उड़ा रहे हैं। लेकिन अभी तक इस बात की जानकारी नहीं हुई है कि मलाइका अरोड़ा के पैर पर किस चीज का निशान है।

Read More-मां के साथ ननिहाल आ रही मालती चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा ने दी बड़ी जानकारी