IIT बाम्बे में ‘मुन्नी बदनाम’ हुई गाने पर छात्रा ने किया अश्लील डांस, देखकर भड़के लोग

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं। हालांकि कुछ लोगों ने इसका बचाव भी किया है। कई लोगों ने गाने पर छात्रों की परफॉर्मेंस को संस्थान के प्रतिष्ठा पर धब्बा बताया है।

10
viral video

IIT Bombay Dance Video: आईआईटी बॉम्बे के छात्रों ने मुन्नी बदनाम हुई गाने पर डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं। हालांकि कुछ लोगों ने इसका बचाव भी किया है। कई लोगों ने गाने पर छात्रों की परफॉर्मेंस को संस्थान के प्रतिष्ठा पर धब्बा बताया है।

डांस को लोगों ने बताया अश्लील

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो पर कुछ लोग भड़क गए हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्रों का ग्रुप स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस कर रहा है। कुछ लोगों ने इस डांस को अश्लील बताते हुए कहा किया छात्रों के लिए गलत उदाहरण है इससे संस्थान की प्रतिष्ठा पर गलत असर पड़ा है। हालांकि कुछ लोग सपोर्ट भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

यूजर्स ने दिया अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियां

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना अलग-अलग तरह का रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, ‘चीप ऐसा लगता नहीं है कि लोग यहां पढ़ने आते हैं… यह कुछ और है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’इसमें वल्गर क्या है ब्रो इनका लाइफ जो भी करें।’ वही एक अन्य यूजर ने लिखा,’मुझे नहीं पता कि आईआईटी बॉम्बे का एक डांस स्टाइल है। जिसका नाम वल्गर डांस है…।’

Read More-‘सलमान खान ने मारा था काला हिरण…’, एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा, एक्टर की तरफ से मांगेगी माफी