Video; रात को सड़क पर कपल ने की गंदी हरकत, लड़की के मुंह में लड़के ने भरा ऐसे पानी देखकर भड़क गए लोग

वायरल वीडियो में लड़का लड़की दुकान पर खड़े होकर गोलगप्पे खाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन तभी लड़के ने लड़के के साथ कुछ ऐसी हरकत की जिसे देखकर दुकानदार भी हैरान रह गया।

220
Couple Viral Video

Couple Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आए दिन वीडियो वायरल हुआ करते हैं। सोशल मीडिया पर लोग वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं फिर चाहे किसी भी हद तक उन्हें क्यों न गुजरना पड़े। इस समय सोशल मीडिया पर एक कपल की शर्मनाक हरकत वायरल हो रही है जिसे देखकर लोगों का गुस्सा सातवें में आसमान पर पहुंच गया है। वायरल वीडियो में लड़का लड़की दुकान पर खड़े होकर गोलगप्पे खाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन तभी लड़के ने लड़के के साथ कुछ ऐसी हरकत की जिसे देखकर दुकानदार भी हैरान रह गया।

सरे आम लड़का- लड़की ने की गंदी हरकत

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक लड़का और लड़की गोलगप्पे की दुकान पर गोलगप्पे खाने जाते हैं। वहां पहले लड़की गोलगप्पे को अपने मुंह में रखती है इसके बाद लड़का दुकानदार से अपनी मांग कर पीटा और फिर लड़की के मुंह में रखे गोलगप्पे में उसे गिरा देता है। कपल की यह हरकत दुकानदार को भी बिल्कुल पसंद नहीं आती है। इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं ‌।

यूजर्स ने की वीडियो बैन करने की मांग

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा,’इस वीडियो को बैन कर देना चाहिए।’ वहीं दूसरे ने लिखा , ‘लोग वायरल होने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।’ एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘ऐसी हरकत के लिए सजा होनी चाहिए।’ सोशल मीडिया यूजर्स इस के वीडियो पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Read More-चलती फ्लाइट में महिला ने नीचे खिसका दी पैंट, बोली- ‘यहीं पर कर दूंगी…., मचा बवाल