20-20 के नोट नहीं गिन पाया दूल्हा, खफा हुई दुल्हन ने लौटाई बारात

रिश्तेदारों और परिवार वालों ने काफी समझने की कोशिश की लेकिन दुल्हन नहीं मानी और बारात वापस चली गई। दुल्हन के शादी मना करने से हड़कंप मच गया।

95
news

UP News: उत्तर प्रदेश के औरैया से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर दूल्हा 20-20 के नोट नहीं जिन पाया तो नाराज हुई दुल्हन ने बारात ही लौटा दी। रिश्तेदारों और परिवार वालों ने काफी समझने की कोशिश की लेकिन दुल्हन नहीं मानी और बारात वापस चली गई। दुल्हन के शादी मना करने से हड़कंप मच गया।

20-20 के नोट नहीं गिन पाया दूल्हा

औरैया जनपद के बिधुना कोतवाली क्षेत्र के रामपुर बामपुर गांव में बहादुर के घर पर जनपद इटावा के भरथना से भारत आई थी। बड़े ही धूमधाम से बारात आई और बारातियों का स्वागत किया गया। शादी के दौरान खुशियों का माहौल चल रहा था लेकिन एक कार्यक्रम के दौरान जब दल है 20-20 के नोट गिन रहा था तो वह जिन नहीं पाया जिससे दुल्हन को शक हुआ कि दूल्हा अनपढ़ है।

बिना दुल्हन के लौटी बारात

जब दूल्हा 20-20 के नोट नहीं जिन पाया तो दुल्हन ने हंगामा कर दिया और शादी करने से साफ मना कर दिया। दुल्हन को शादी के लिए काफी मनाया गया लेकिन उसने शादी करने से इनकार कर दिया। काफी मन मनोहर के बाद भी दुल्हन नहीं मानी तब बारात बिना दुल्हन के ही लौट गई।

Read More-किंग कोहली की सबसे बड़ी फैन इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की वाइफ, देखें खूबसूरत फोटोज