दरिंदे ने नाबालिक को बनाया हवस का शिकार, लड़की से होटल में किया दुष्कर्म

आरोपी लड़का नाबालिक लड़की के साथ होटल GRH में गया था जहां आरोपी ने बलात्कार करने के बाद जबरन अपनी दरिंदगी का शिकार बनाते हुए खून से लटपट लड़की को छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया।

138
rape

Up Crime News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक दरिंदे ने नाबालिक लड़की को हवस का शिकार बना लिया है। बलात्कार की घटना को होटल में दिया है। अलीगढ़ के थाना जोरावर इलाके के होटल में एक दरिंदे द्वारा नाबालिक लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। लड़की को खून से लथपथ लुलुहान हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

होटल में लड़की के साथ किया दुष्कर्म

बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का नाबालिक लड़की के साथ होटल GRH में गया था जहां आरोपी ने बलात्कार करने के बाद जबरन अपनी दरिंदगी का शिकार बनाते हुए खून से लटपट लड़की को छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और आरोपी की तलाश करनी शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के द्वारा बलात्कार की शिकार हुई लड़की को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए गठित की गई तीन टीमें

वहीं आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने तीन टीमें गठित करती हैं। पुलिस के उच्च अधिकारियों ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टाइम स्वाट सर्विलांस और थाने की टीम लगाई गई है। पुलिस ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी करते हुए सुनिश्चित कार्रवाई की जाएगी।

Read More-UP: अपने ही हाथों डेढ़ साल के मासूम बेटे और पत्नी की कर दी हत्या, हैवान पति के बयान सुनकर हैरान रह गई पुलिस