UP: अपने ही हाथों डेढ़ साल के मासूम बेटे और पत्नी की कर दी हत्या, हैवान पति के बयान सुनकर हैरान रह गई पुलिस

पूछताछ के दौरान आरोपी पति ने ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर सबके रोंगटे खड़े हो गए। हर कोई यही सोच रहा है कि क्या कोई इतना है हैवान हो सकता है कि अपने ही डेढ़ साल के मासूम बेटे और पत्नी को मौत के घाट उतार देगा।

173
UP

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बहुत ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां पर एक पति ने अपने ही मासूम बेटे और पत्नी की हत्या कर सबको नहर में फेंक दिया। जब इस बात का खुलासा हुआ तो पुलिस खुद हैरान रह गई। पूछताछ के दौरान आरोपी पति ने ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर सबके रोंगटे खड़े हो गए। हर कोई यही सोच रहा है कि क्या कोई इतना है हैवान हो सकता है कि अपने ही डेढ़ साल के मासूम बेटे और पत्नी को मौत के घाट उतार देगा।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस

आगरा के थाना सिकंदरा पुलिस को एक सूचना मिली कि पति – पत्नी के बीच विवाद हो रहा है और झगड़े में पति-पत्नी को पीट रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति से पूछताछ की लेकिन आरोपी पति कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया और घर पर पत्नी की अनुपस्थिति एक पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले जाकर थाने में पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, उसने अपनी पत्नी और डेढ़ साल के बेटे की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर थाना फतेहपुर सीकरी नगर में पत्नी और मासूम के शव को बरामद कर लिया।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

दरअसल आरोपी पति की शादी करीब 3 साल पहले बिहार के थाना किशनगंज क्षेत्र की रहने वाली युवती के साथ हुई थी दोनों का एक डेढ़ साल का बेटा था। 1 साल पहले पत्नी अपने मायके बिहार चली गई और एक साल तक वापस नहीं आए इसके बाद पति ने दूसरी शादी कर ली। पति की दूसरी शादी के बाद दोनों के बीच विवाद होने लगा। जब पत्नी अपने मायके बिहार से वापस लौट रही थी तब पति ने पत्नी को टुंडला रेलवे स्टेशन पर रिसीव किया और घर ले जाकर पहले पत्नी और फिर उसके बाद डेढ़ साल के मासूम की हत्या कर दी। फिर दोनों के शवों को नहर में फेंक दिया ।

Read More-पिकनिक मनाकर लौट रही स्कूल बस का हुआ भीषण एक्सीडेंट, पांच बच्चों की मौत,कई घायल