Lucknow: केंद्रीय मंत्री के आवास पर हत्या की घटना के बाद एक्शन में पुलिस,बेटे के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

पिस्टल से गोली चलाई गई है वह किसी और कि नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बड़े बेटे विकास किशोर की है। अब पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए कौशल किशोर के बेटे विकास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

164
Kaushal Kishore Son

Kaushal Kishor: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर पर शख्स की गोली मारकर हत्या की घटना में अब पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के आवास पर विनय श्रीवास्तव नाम के एक शख्स का शव बरामद किया गया आरोप है कि मृतक की गोली मारकर हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि जिस पिस्टल से गोली चलाई गई है वह किसी और कि नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बड़े बेटे विकास किशोर की है। अब पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए कौशल किशोर के बेटे विकास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मंत्री के बेटे विकास के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

विनय श्रीवास्तव हत्याकांड मामले में कार्रवाई करते हुए लखनऊ के ठाकुरगंज थाने में कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शस्त्र लाइसेंस भी रद्द करने की कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि जिस युवक की हत्या हुई है वह कौशल किशोर के बेटे का बहुत ही करीबी था। जिस आवास पर विनय श्रीवास्तव की हत्या हुई इस घर में विकास किशोर रहते थे। हालांकि बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई उसे वक्त विकास किशोर अपने घर पर नहीं बल्कि दिल्ली में थे।

मृतक के भाई ने जताई हत्या किया आशंका

वहीं मृतक के भाई ने केस दर्ज कराते हुए तहरीर में हत्या की आशंका जताई है। अब पुलिस घटना में इस्तेमाल पिस्तौल की जांच कर रही है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर तीन लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। उसने मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर का ड्राइवर भी शामिल है। मृतक के परिजनों ने साजिश के तहत हत्या की आशंका जताई हैं। मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि कौशल किशोर के बेटे के घर पर मौजूद लोगों से झड़प के बाद विनय की हत्या की गई है।

Read More-बस्ती की बिटिया को पाकिस्तान में सौंपी गई बड़ी जिम्मेदारी, गीतिका श्रीवास्तव ने संभाली भारतीय उच्चायोग की कमान