Jyoti Maurya Case: इमोशनल कार्ड खेल रहा मेरा पति, प्राइवेट तस्‍वीरो का सता रहा डर

पति आलोक मौर्य ने उसका व्हाट्सएप अकाउंट हैक किया था, जिसमें उनकी कुछ प्राइवेट फोटोज है. इसी के साथ ही आलोक के पास कुछ उनके डॉक्यूमेंट है, वो जिसका गलत तरीके से इस्तेमाल कर सकता है.

651
SDM Jyoti Maurya

SDM Jyoti Maurya Manish Dubey Case: पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य आलोक मौर्य होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के कथित लव ट्रायंगल में दिन पर दिन नए ट्विस्ट आते जा रहे हैं. असल में इस मामले में अभी तक लगभग खामोश रही ज्योति मौर्य का आरोप है कि उसके पति आलोक मौर्य के पास उसकी प्राइवेट तस्वीरें हैं, जिसे वह वायरल करने की बात कर रहा है. एक मीडिया हाउस से बात करते हुए ज्योति ने बताया था कि उसके पति आलोक मौर्य ने उसका व्हाट्सएप अकाउंट हैक किया था, जिसमें उनकी कुछ प्राइवेट फोटोज है. इसी के साथ ही आलोक के पास कुछ उनके डॉक्यूमेंट है, वो जिसका गलत तरीके से इस्तेमाल कर सकता है.

आलोक पर कई इल्जाम

इसका मतलब यह है कि ज्योति मौर्य ने अपनी सफाई कर्मी पति पर एक नया आरोप लगा दिया है और बोला है कि आलोक मौर्य के पास उनकी पर्सनल फोटो है. यदि उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया तो फोटो वो वायरल कर दगा. अगली जाच 18 अगस्त को होनी है वहा पर वो अपना पक्ष रखेगी तो वही रिश्वत के आरोपों पर ज्योति ने बोला कि इस मामले को लेकर उनके खिलाफ विभागीय जांच चल रही है. उच्च अधिकारी जब कुछ सवाल जवाब करेंगे तो उसका जवाब भी दिया जाएगा.

पत्नी का किया था आलोक ने सपोर्ट

यह पूरा मामला उस समय सामने आया जब प्रयागराज के निवासी आलोक मौर्य ने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी को पीसीएस अधिकारी बनाने में हर तरीके से उनका सपोर्ट किया, लेकिन ज्योति उनके पीठ पीछे उन्हें धोखा देने लगी और होमगार्ड कमांडेड से अफेयर करने लगी खिलाफ विभागीय जांच पूरी हो चुकी है.

Read More-सीमा हैदर ने कैमरे में कैद किए सचिन के साथ बेडरूम में बिताए कुछ खास पल, वीडियो शेयर कर किया प्यार का इजहार