चमत्कार या अंधविश्वास? शहीद की मजार के पेड़ से अचानक निकलने लगा दूध! देखकर हैरत में पड़े लोग

शाहिद की मजार है अंग्रेजों के जमाने से पहले की मजार बताई जाती है। लोगों का कहना है की मजार की देखरेख में कमी आने पर चमत्कार हो गया।

148
video

UP News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक बहुत ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां सैकड़ो बरस पुरानी मजार के पास नीम के तने से दूध के जैसे तरल पदार्थ की धार बहने लगी। खबर फैलते ही आसपास के क्षेत्र के लोग अदृश्य देखने के लिए इकट्ठा हो गए। कहा जाता है कि शाहिद की मजार है अंग्रेजों के जमाने से पहले की मजार बताई जाती है। लोगों का कहना है की मजार की देखरेख में कमी आने पर चमत्कार हो गया।

नीम के पेड़ से निकलने लगी दूध की धार!

छोटे काजीपुर मोहल्ले में आजादी के पहले हिंदू और मुस्लिम की मिशाली एकता रही है। लोगों को मजार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। बताया जाता है की मजार अंग्रेजों के जमाने से पहले शाहिद की है। वक्त के साथ मजार का अस्तित्व भी मिट गया। मजार के बगल में सटा हुआ नीम का पेड़ है। एक हफ्ता पहले नीम के पेड़ से दूध की तरह तरल पदार्थ गिरने लगा जैसे ही दिन बीते गए तरल पदार्थ के गिरने की रफ्तार तेज हो गई। अनोखे दृश्य को लोग मोबाइल में कैद करने लगे। मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

बड़ी संख्या में पहुंच रहे लोग

ऊपर वाले का चमत्कार मानकर तरल पदार्थ बटोरने लगे और पीने के बाद लोगों ने बताया कि तरल पदार्थ मीठा है। अब साफ सफाई के बाद मजार को चादर से ढक दिया गया है। लोगों का कहना है की पुरानी मजार की स्थिति जर्जर हो चुकी है। इसे चमत्कार कहें या अंधविश्वास अजीबोगरीब मामला सामने आने के बाद लोगों की आस्था और भी बढ़ गई है।

Read More-साड़ी- सूट छोड़ शादी के बाद शॉर्ट्स में दिखी Rakul Preet Singh, साथ में दिखे दूल्हे राजा