गाजीपुर में छात्रा ने बनाए सहेलियों के अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल का गंदा खेल सामने आते ही मचा हड़कंप

छात्राओं की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाती थी इसके बाद वह द्वितीय वर्ष के अपने सीनियर मोहम्मद आमिर को भेजती थी। आमिर उन सभी छात्राओं को ब्लैकमेल करता था।

244
UP NEWS

Gazipur Medical College News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज मैं एक छात्रा ने अपनी सहेलियों के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल कराती थी। दरअसल यह मामला BHMS प्रथम वर्ष की छात्रा मतंशा काजमी अपने साथ रह रही अन्य छात्राओं की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाती थी इसके बाद वह द्वितीय वर्ष के अपने सीनियर मोहम्मद आमिर को भेजती थी। आमिर उन सभी छात्राओं को ब्लैकमेल करता था।

मामला सामने आते ही मचा हड़कंप

इस मामले की जानकारी जैसे ही पिता ने शिकायत दर्ज कराते हुए दी। जांच की गई तो आप सही निकला कॉलेज प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए आरोपीय छात्र मोहम्मद आमिर और मंतशा काजमी को 6 माह के लिए निलंबित कर दिया। मामला सामने आते ही प्रशासन में हड़कंभ मच गया और तुरंत ही कार्रवाई की गई। ऐसा ही एक मामला बीते साल सितंबर महीने में कानपुर से सामने आया था।

कर्मचारी ने बनाया था अश्लील वीडियो

इससे पहले सितंबर महीने में कानपुर के रावतपुर थाना क्षेत्र के तुलसी नगर स्थित गर्ल्स हॉस्टल में एक मामला सामने आया था। जहां पर छात्राओं ने कर्मचारी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया था। छात्रों ने काम करने वाले सफाई कर्मी ऋषि को एक छात्रा का नहाते हुए वीडियो बनाते हुए पकड़ लिया था जिसके बाद आरोपी को तुरंत ही पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Read More-माऊ के जंगलों में लगी भीषण आग,53 की मौत राष्ट्रीय आपदा घोषित