लखीसराय में चीख-पुकार से गुजरी मंगलवार की रात,9 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

मरने वाले 9 लोगों में 8 मुंगेर के जमालपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। ऑटो पर सवाल लोग सिकंदरा से कैटरिंग का काम खत्म कर लखीसराय स्टेशन जा रहे थे। ट्रेन से सबको मुंगेर जाना था। सिकंदरा से ऑटो रिजर्व कर लखीसराय आ रहे थे।

114
Lakhisarai Road Accident

Lakhisarai Road Accident: बिहार के लखीसराय में एक बहुत ही दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है। मंगलवार (20 फरवरी) की रात लखीसराय लोगों के लिए बहुत ही दर्दनाक रही है। यह घटना रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र की है ऑटो में कुल 14 लोग सवार थे। मरने वाले 9 लोगों में 8 मुंगेर के जमालपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। ऑटो पर सवाल लोग सिकंदरा से कैटरिंग का काम खत्म कर लखीसराय स्टेशन जा रहे थे। ट्रेन से सबको मुंगेर जाना था। सिकंदरा से ऑटो रिजर्व कर लखीसराय आ रहे थे।

ट्रक और ऑटो में हुई जोरदार टक्कर

जब सिकंदरा से ऑटो रिजर्व कर लखीसराय लोग आ रहे थे तभी ऑटो और ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। लखीसराय और सिकंदरा मुख्य मार्ग पर झूलोना गांव के पास यह घटना हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख- पुकार मच गई। मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गई वहीं एक युवक की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है।

ऑटो पर सवार थे 14 लोग

आपको बता दे ऑटो में कुल 14 लोग सवार थे 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। वहीं मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाएगा लखीसराय के एसडीपीओ राकेश कुमार ने इसकी जानकारी दी है। वही इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

READ MORE-Ind vs Eng: चौथे टेस्ट में बढ़ेगी भारत की मजबूती, ये स्टार बल्लेबाज करने जा रहा वापसी