इस दिन भारत आ रहा सीमा हैदर का पति गुलाम हैदर, बढ़ सकती है पाकिस्तानी ‘भाभी’ की मुश्किलें!

सीमा हैदर का पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर जून के महीने में भारत आ रहा है। यूपी के गौतम बुद्ध नगर सूरजपुर नोएडा कोर्ट ने गुलाम हैदर को सचिन सीमा मामले में सबूत साक्ष्य लेकर पाकिस्तान से भारत हाजिर होने का आदेश दिया है।

24
Seema Haider

Seema Haider: पाकिस्तान से भारत ई सीमा है डर इस समय उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में गांव में प्रेमी सचिन मीणा के साथ रह रही हैं। आए दिन सीमा हैदर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अब इसी बीच सीमा हैदर और सचिन की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। सीमा हैदर का पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर जून के महीने में भारत आ रहा है। यूपी के गौतम बुद्ध नगर सूरजपुर नोएडा कोर्ट ने गुलाम हैदर को सचिन सीमा मामले में सबूत साक्ष्य लेकर पाकिस्तान से भारत हाजिर होने का आदेश दिया है।

इस दिन भारत आ सकते हैं गुलाम हैदर

गुलाम हैदर को कोर्ट ने तमाम सबूत और साक्ष्यों के साथ 10 जून 2024 को कोर्ट में पेश होने को कहा है। गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने बताया है कि, गुलाम हैदर ने उनके जरिए कोर्ट में याचिका लगाई थी की सीमा खुद को सचिन की पत्नी क्यों बता रही है, जबकि तमाम डॉक्यूमेंट में सीमा हैदर गुलाम हैदर की पत्नी है। वही सीमा और सचिन के पति -पत्नी होने की बात लगातार उनके वकील एपी सिंह भी कह रहे हैं। अगर सीमा हैदर का पति गुलाम हैदर भारत आता है तो सीमा और सचिन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

प्रेमी सचिन के लिए बच्चों के साथ भारत आई थी सीमा

सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन के लिए अपने बच्चों के साथ पाकिस्तान छोड़कर भारत आई थी। तब से लगातार सीमा हैदर पर प्रेमी सचिन के साथ उन्हें के घर पर रह रही हैं सीमा हैदर हिंदू धर्म अपना चुकी हैं और हिंदू धर्म के सभी त्योहारों को सेलिब्रेट करती हैं।

Read More-खत्म हुआ दूसरे चरण का मतदान,UP में सबसे कम हुई वोटिंग, जाने कहां पर कितने पड़े वोट