प्यार के लिए दो बच्चों को छोड़ संगीता ने पार की सरहद,प्रेमी की सच्चाई जानकर उड़ गए महिला के होश

यह मामला बिहार का बताया जा रहा है जहां पर एक बैंक कर्मचारी ने पहले तो एक युवती से लव मैरिज की फिर सोशल मीडिया पर किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर करने लगा। वह दूसरे महिला अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर नेपाल से भारत आ गई।

232
Bihar News

Bihar News: इस समय अपने प्यार के खातिर सरहद पार करना तो जैसे मानो मामूली बात हो गई हो। अभी कुछ ही दिन पहले प्रेमी सचिन के लिए सीमा ने पाकिस्तान की सरहद पार कर दी और भारत आ गई। वही भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने भी नसरुल्लाह के लिए सरहद पार की। हालांकि अब इसी बीच एक और मामला सामने आया है यह मामला बिहार का बताया जा रहा है जहां पर एक बैंक कर्मचारी ने पहले तो एक युवती से लव मैरिज की फिर सोशल मीडिया पर किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर करने लगा। वह दूसरे महिला अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर नेपाल से भारत आ गई।

भारत आकर पता चली सच्चाई

दरअसल बिहार के दरभंगा में एक सीमा हैदर जैसा मामला सामने आया है। दरअसल दरअसल एक शादीशुदा आदमी को सोशल मीडिया पर दूसरी महिला संगीता देवी से प्यार हो गया। प्रेमी गोविंद के लिए पहले पति को संगीता ने तलाक दे दिया और फिर गोविंद से शादी कर ली हालांकि उसे पता नहीं था कि गोविंद शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। जब गोविंद उसे इग्नोर करने लगा तो। जैसे ही संगीता को इस बारे में जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए।

शादीशुदा होने की छुपाई सच्चाई

दरअसल दरभंगा के बाकरगंज मोहल्ले के रहने वाले गोविंद एक निजी बैंक में काम करते हैं। गोविंद ने 8 साल पहले दरभंगा की रहने वाली प्रेमिका कुमारी से लव मैरिज की थी इसी बीच उसका तबादला रसकौल में हो गया यहां रहने के दौरान सोशल मीडिया पर गोविंद की दोस्ती नेपाल की रहने वाली संगीता से हो गई । यह दोस्ती प्यार में कब बदल गई। संगीता ने गोविंद को शादीशुदा और दो बच्चे होने का सच बता दिया लेकिन गोविंद ने उससे शादीशुदा होने की बात छुपा ली। उसने संगीता से कहा कि अपने पति से तलाक ले ले और उससे शादी करें संगीता ने गोविंदा की बात मान ली और अपने पति को तलाक दे दिया। फिर दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली संगीत गोविंदा के साथ रक्सौल में ही रहने लगी इसी बीच गोविंद की पोस्टिंग समस्तीपुर हो गई वह संगीता को वहीं पर छोड़कर समस्तीपुर आ गया। उसके बाद संगीत को उसने इग्नोर करना शुरू कर दिया संगीता को यह बात अटपटी लगी उसने रक्सौल स्थित बैंक ब्रांच से गोविंद का असली एड्रेस निकलवाया और फिर उसे सच्चाई पता चली।

Read More-पाकिस्तानी गर्ल ने ट्रोलर्स को ‘बर्तन धोकर’ अनोखे अंदाज में सिखाया सबक, वायरल हो रहा वीडियो