संसद की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर PM मोदी ने दी पहली प्रतिक्रिया, कहा-‘घटना चिंताजनक है’

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने संसद की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर चिंता जताई है और कहा कि इस मामले को लेकर गंभीरता और गहराई से जांच होनी चाहिए।

191
PM Modi

Parliament Security Breach: संसद की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर लगातार अलग-अलग तरह की चर्चाएं हो रही हैं राजनीतिक माहौल भी गरमाया हुआ है। इस मामले को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने संसद की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर चिंता जताई है और कहा कि इस मामले को लेकर गंभीरता और गहराई से जांच होनी चाहिए।

पीएम मोदी ने जताई चिंता

पीएम मोदी ने अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि इस मुद्दे पर वाद-विवाद या प्रतिरोध के बजाय इसकी गहराई में जाना जरूरी है। ऐसा करने पर ही मामले का समाधान मिल सकेगा। संसद में घटित हुई घटना की गंभीरता को कम नहीं आंका जाना चाहिए। स्पीकर महोदय ओम बिरला गंभीरता के साथ इस मामले को लेकर सभी जरूरी कदम उठा रहे हैं। जांच एजेंसियों की तरफ से भी इस मामले की शक्ति से जांच की जा रही है पीएम का कहना है कि इसके पीछे कौन से तत्व शामिल हैं इसकी भी गहराई में जाना जरूरी है। एक साथ आकर समाधान ढूंढना होगा ऐसे विषय पर प्रतिरोध से सभी को बचाना चाहिए।

संसद पर आतंकी हमले की 22वीं बरसी पर हुई घटना

13 दिसंबर के दिन जब देश संसद पर आतंकी हमले की 22वीं बार्शी मना रहा था तभी सदन में दो लोग अचानक घुस आए। यह दोनों लोग विजिटर्स गैलरी से खुद कर सीधे सदन में पहुंच गए। इसके बाद अपने जूते में छुपा कर ले गए स्मोक बाम्ब का इस्तेमाल किया। हालांकि तुरंत बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Read More-अध्यक्ष पद से हटाए गए कमलनाथ सिंह, MP में हार के बाद कांग्रेस ने लिया बड़ा फैसला