दिल्ली और उत्तर प्रदेश में कांपी धरती, लोगों को महसूस हुए भूकंप के तेज झटके

आज मंगलवार के दिन दोपहर में उत्तर प्रदेश और दिल्ली एनसीआर में तेज भूकंप के झटके आए हैं। अचानक आए भूकंप के झटके से लोग अपने घरों से बाहर निकल आए हैं।

180
breaking news

Earthquake: आज मंगलवार के दिन उत्तर प्रदेश सहित दिल्ली में एक प्राकृतिक घटना देखने को मिली है। उत्तर प्रदेश और दिल्ली में लोगों को तेज भूकंप के झटके महसूस हुए हैं। आज मंगलवार के दिन दोपहर में उत्तर प्रदेश और दिल्ली एनसीआर में तेज भूकंप के झटके आए हैं। अचानक आए भूकंप के झटके से लोग अपने घरों से बाहर निकल आए हैं।

मंगलवार को महसूस हुए भूकंप के तेज झटके

आपको बता दे कि आज मंगलवार के दिन दोपहर 2:53 पर दिल्ली एनसीआर और उत्तर प्रदेश में तेज भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। अचानक आए भूकंप के झटको से लोग हैरान रह गए हैं। इस प्राकृतिक घटना से लोग दहशत में पहुंच गए हैं। भूकंप के झटके महसूस होने के बाद कई लोग ऑफिस और घर से निकाल कर सड़कों और खाली स्थान पर खड़े हो गए हैं।

नेपाल में रहा भूकंप का केंद्र

मंगलवार को आए भूकंप के झटके उत्तर प्रदेश सहित देश के कई हिस्सों में महसूस किए गए हैं। वैज्ञानिकों के अनुसार भूकंप का केंद्र नेपाल रहा है। इसकी गहराई पृथ्वी के तल से लगभग 5 किलोमीटर तक रही है। लोगों के अनुसार नोएडा 10 से लेकर 15 सेकंड तक लोगों को भूकंप के झटके महसूस हुए हैं। इस दौरान दफ्तर में पंखे और लाइट जैसी कई अन्य चीज भी हिलती हुई दिखाई दी हैं।

Read More-खालिस्तान मुद्दे पर फिर भारत ने दिखाए तेवर, कनाडा को 40 राजनयिकों को वापस बुलाने की दी चेतावनी