प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कैमरे के सामने आई अनुष्का शर्मा, वीडियो में दिखा विराट की पत्नी का बेबी बंप!

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अब अनुष्का शर्मा का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है।

204
Anushka Sharma Pregnancy

Anushka Sharma Pregnancy: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेटर की पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली है। प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अब अनुष्का शर्मा का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। हाल ही में अनुष्का और विराट का एक नया ऐड सामने आया है जिसको अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

पति के साथ दिखी अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने जो वीडियो सामने आया उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस व्हाइट कलर की ढीली टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं। अनुष्का शर्मा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा, ‘क्या किसी ने अनुष्का शर्मा का बेबी बंप देखा?’कुछ लोग अनुष्का और विराट कोहली को बधाइयां दे रहे हैं। खान के अभी तक अनुष्का और विराट ने अपने दूसरे बच्चे को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

एक्टिंग से दूर है अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है अनुष्का शर्मा इन दोनों एक्टिंग से दूर हैं। अनुष्का ने जब से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली से शादी की है तब से ही वह बड़े परदे से दूरी बनाए हुए हैं। विराट और अनुष्का की एक बेटी भी है जिसका नाम वामिका कोहली है। हालांकि अभी तक अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया हैं।

Read More-Bobby Deol के शर्टलेस लुक पर पिता धर्मेद्र ने शेयर किया पोस्ट, बोले- ‘एनिमल में मेरा मासूम बेटा…’