इंदौर में हुआ भयानक सड़क हादसा,8 लोगों की मौत, एक पुलिस कांस्टेबल की भी गई जान

हादसे में एक पुलिस कांस्टेबल की भी मौत हो गई है। वहीं सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया और 8 शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

74
MP Indore Road Accident

MP Indore Road Accident: मध्य प्रदेश में इंदौर के बेटमा के पास एक बहुत बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में एक कांस्टेबल की भी जान चली गई। यह हादसा एसयूवी कार के धार रोड खड़े रेती के डंपर से टकराने से हुआ है। कार में 9 लोग सवार थे जिनमें से आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक पुलिस कांस्टेबल की भी मौत हो गई है। वहीं सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया और 8 शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हादसे के बाद फरार हुआ ड्राइवर

वहीं हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया है। एएसपी ने बताया कि सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जीप की जिस गाड़ी से भिड़ंत हुई वह वाहन मौके पर मौजूद नहीं है। रूपेश कुमार द्विवेदी ने कहा कि लगता है कि हादसे के बाद इस अज्ञात वाहन का चालक गाड़ी समेत फरार हो गया। इंदौर में हुए इस भीषण हादसे से हर काम पहुंच गया। अभी हादसा देख उसके रोंगटे खड़े हो गए।

एक महिला समेत 8 लोगों की मौत

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रूपेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि,”हादसे में अब तक आठ लोगों की मौत की पुष्टि हुई है जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है।” डीएसपी ग्रामीण उमाकांत चौधरी ने कहा कि,”हमें पीएस बेतवा सीमा में इंदौर और अहमदाबाद हाईवे पर एक कर दुर्घटना की सूचना मिली थी एक बोलेरो एसयूवी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी और कार में सवार नौ लोगों में से 8 की मौत हो गई। सभी लोग गुना की ओर जा रहे थे। हादसे में एक पुलिस कांस्टेबल की भी मौत हो गई है सभी शवो को इंदौर भेजा गया है।”

Read More-‘इंतजार करके अब थक चुका हूं…’23 दिनों से लापता ‘तारक मेहता’ के ‘सोढी’ के पिता का छलका दर्द, नहीं लगा कोई सुराग