रायपुर रेलवे स्टेशन पर गोली चलने से एक जवान की मौत, यात्री घायल

हादसे में आरक्षक के सीने पर गोली लगी जिससे उसकी इलाज के दौरान रामकृष्ण केयर अस्पताल में मौत हो गई। वही एक यात्री भी गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

94
Raipur News

Raipur News: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले मे एक दर्दनाक घटना हुई है जिसमें एक जवान की मौत हो गई तो वही एक यात्री गंभीर रूप से घायल है। रायपुर रेलवे स्टेशन कैलकुलेट फोन नंबर एक पर गोली चलने से आरपीएसएफ आरक्षक दिनेश चंद्र की मौत हो गई। आरक्षक दिनेश चंद्र की बंदूक से सारनाथ एक्सप्रेस से उतरते वक्त एक्सीडेंटल फायरिंग हुई। हादसे में आरक्षक के सीने पर गोली लगी जिससे उसकी इलाज के दौरान रामकृष्ण केयर अस्पताल में मौत हो गई। वही एक यात्री भी गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कैसे हुई घटना

यह घटना शनिवार की सुबह 6:00 बजे की है। जब गाड़ी नंबर 15159 उल्हासनगर से रायपुर तक सारनाथ एक्सप्रेस में आफ के जवानों द्वारा ड्यूटी के दौरान जांच की जा रही थी। इस दौरान ट्रेन रायपुर पहुंची यहां के प्लेटफार्म नंबर एक पर आरपीएसएफ का कांस्टेबल दिनेश चंद्र ट्रेन के एस-2 कोच से उतरने लगा। ट्रेन कोच से उतरने के दौरान उसकी बंदूक से एक्सीडेंटल फायरिंग हो गई। इस एक्सीडेंटल फायरिंग में दिनेश चंद्र के सीने में गोली लगी वहीं कोच के ऊपर के बर्थ में यात्री मोहम्मद दानिश इक्तियाक आलम सोया था उसको भी गोली लगी।

मध्य प्रदेश प्रदेश का रहने वाला है घायल यात्री

इस घटना के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां पर दिनेश चंद्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। दिनेश चंद्र राजस्थान का रहने वाला है। वहीं घायल नौरोजाबाद , उमरिया मध्य प्रदेश का रहने वाला है। घायल यात्री का इलाज चल रहा है।

Read More-‘अगर हमारे ऊपर कोई हमला करेगा तो हम उसे जान से मार देंगे..’, हल्द्वानी में हुई हिंसा पर बरेली के मौलाना ने दिया भड़काऊ बयान