प्रेमी के साथ फरार हुई तीन बच्चों की मां, सारी हदें पार करते हुए बीच सड़क पर कर दिया ये काम

एक ऐसा ही मामला बिहार के कटिहार जिले से सामने आया है। जहां तीन बच्चों की मां अपने फेसबुक प्रेमी के साथ हो गई और बीच सड़क पर ही शादी रचा ली। इस दौरान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

165
couple

Bihar News: जब किसी को किसी से प्यार होता है तो वह किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार हो जाता है। कहते हैं कि प्यार अंधा होता है इसमें आप किसी की दीवार को तोड़ सकते हैं। एक ऐसा ही मामला बिहार के कटिहार जिले से सामने आया है। जहां तीन बच्चों की मां अपने फेसबुक प्रेमी के साथ हो गई और बीच सड़क पर ही शादी रचा ली। इस दौरान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

फेसबुक पर हुआ प्यार

बताया जा रहा है कटिहार जिला के कोढा प्रखंड के खेड़िया पंचायत के बेलाल चौक के पास फेसबुक पर 30 वर्षीय महिला को प्यार हो गया। महिला ने बताया कि 3 महीने से फेसबुक पर वीडियो कॉलिंग के जरिए प्यार कर रही थी और उसके बाद प्यार इस कदर परवान चढ़ा की दोनों एक दूसरे से मिलकर शादी करने के लिए उतावले हो गए। जिसके लिए प्रेमिका अपने तीन बच्चों को घर पर छोड़कर प्रेमी के साथ भाग आई।

हिंदू रीति-रिवाज में बीच सड़क पर रचाई शादी

ग्रामीणों द्वारा महिला और युवक से पूछताछ की गई और पांच बुलाकर दोनों की शादी करवा दी गई दोनों की शादी बीच सड़क पर हिंदू रीति रिवाजों में हुई है। इसको लेकर करीब ढाई घंटे हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

Read More-आम आदमी पार्टी के मंत्री ने दिया इस्तीफा, कुछ महीने पहले ही ED ने मारा था छाप