‘अब दोबारा बाथरुम नहीं जाऊंगा…’ इस फेमस कॉमेडियन को टॉयलेट में मिला सांप, शेयर किया डरावना वीडियो

वीर दास के बाथरूम में एक सांप घुस गया था जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल कॉमेडियन के बाथरूम में एक सांप घुस गया था जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

114
Vir Das

Vir Das Viral Video: फेमस कॉमेडियन और एक्टर वीर दास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन वीडियो और फोटोज शेयर किया करते हैं। वीर दास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को खुद एक्टर ने शेयर किया है। वीर दास के बाथरूम में एक सांप घुस गया था जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल कॉमेडियन के बाथरूम में एक सांप घुस गया था जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अचानक वीर दास के बाथरूम में घुसा सांप

वीर दास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि,’रात में जब में वॉशरूम गया तो अचानक एक सांप छत से गिरकर सीधे फ्लश हैंडल के पास पानी की टंकी पर गिर गया। जिसे देखकर मैं इतना डर गया कि अब कभी भी दोबारा बाथरूम करने नहीं जाऊंगा…।” इस वीडियो में छत से एक सांप गिरता हुआ देखा जा सकता है। वीर दास के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने ढेर सारे कॉमेंट्स करें हैं। एक यूजर ने लिखा,’हां कभी किसी इको-रिसाॅर्ट में नहीं आऊंगा।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,’मुझे लगता है कि आप चेंबर ऑफ सीक्रेट के एंट्री गेट पर खड़े हैं।’ वही एक अन्य यूजर ने लिखा,’उम्मीद है आप ठीक है क्योंकि इसे पढ़ने के बाद मैं सदमे में हूं।’ वही एक यूजर ने लिखा, ‘इसीलिए मुझे ऐसी इको जगहों से नफरत है।’

Read More-प्रेमी के साथ फरार हुई तीन बच्चों की मां, सारी हदें पार करते हुए बीच सड़क पर कर दिया ये काम