बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर शेयर किया भड़काऊ पोस्ट,पुलिस ने किया गिरफ्तार

अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर धमकी भरा एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा, बाबा पर मौत मंडरा रही है। इस मामले पर गंभीरता लेते हुए पुलिस ने तुरंत ही अनस अंसारी नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया।

287
Dhirendra Krishna Shastri

UP News: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर एक भड़काऊ पोस्ट शेयर किया है। इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस ने बरेली के अनस अंसारी नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला हाफिजगंज थाना क्षेत्र रिठौरा का बताया जा रहा है। यहां अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर धमकी भरा एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा, बाबा पर मौत मंडरा रही है। इस मामले पर गंभीरता लेते हुए पुलिस ने तुरंत ही अनस अंसारी नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर शेयर किया भड़काऊ पोस्ट

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा निवासी अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए उसने सनातन धर्म और उसके प्रचारक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर कहा कि बाबा की मौत मंडरा रही है। विवादित पोस्ट की स्क्रीनशॉट को ट्वीट करके बरेली पुलिस ,आईजी, एडीजी और डीजीपी को टैग करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस मामले में हिंदू जागरण मंच और विश्व हिंदू परिषद की ओर से पुलिस से शिकायत की गई है।

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

वही इस मामले पर एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि अनस अंसारी नाम के व्यक्ति ने सनातन धर्म और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की है इतना ही नहीं उसने जान से मारने की धमकी भी दी है। इस मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है।

Read More-UP में राज्यसभा चुनाव के लिए BJP ने घोषित किया उम्मीदवार, इस दिग्गज को बनाया गया प्रत्याशी