जम्मू में आतंकी हमले का बदला लेने को तैयार है भारत! जगह-जगह पर लगाई गई नाकेबंदी

सबसे पहले रियासी में बस पर हमला हुआ फिर कठुआ में अभी हमला हुआ इसके बाद डोडा में अटैक किया। वही आप आतंकवादियों से निपटने के लिए सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चला दिया है। भारत आतंकवादियों से बदला लेने के लिए तैयार है।

139
Jammu Kashmir

Jammu Terror Attack: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का आतंक बढ़ता जा रहा है। रविवार 9 जून को जम्मू कश्मीर में बस पर आतंकियों ने हमला कर दिया था जिससे कई लोगों की मौत हो गई। तीन दिनों के अंदर जम्मू में चार हमले हुए हैं। सबसे पहले रियासी में बस पर हमला हुआ फिर कठुआ में अभी हमला हुआ इसके बाद डोडा में अटैक किया। वही आप आतंकवादियों से निपटने के लिए सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चला दिया है। भारत आतंकवादियों से बदला लेने के लिए तैयार है।

पूरे इलाके में अलर्ट

जम्मू के तीन दिनों में कुल मिलाकर चार आतंकी हमले हुए हैं। जम्मू में सुरक्षा बल अलर्ट मोड पर हैं। सुरक्षा बल लगातार गाड़ियों की चेकिंग कर रहे हैं जंगलों में भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। तीन दिनों के अंतराल पर हुए चार हमलों से पूरा इलाका अलर्ट पर है। आपको बता दे जम्मू कश्मीर देश का वह राज्य है जिसमें सबसे ज्यादा आतंकी हमले हुए हैं कश्मीर घाटी में सबसे ज्यादा आतंकी हमने देखे गए हैं लेकिन जम्मू को सबसे शांत इलाका माना जाता है। लेकिन अब तो जम्मू के शांत इलाकों में भी हमला हो रहा है।

तीन दिनों में जम्मू में हुए चार आतंकी हमले

आपको बता दे डोडा के कोटा टॉप इलाके में आतंकियों की गोलाबारी में कांस्टेबल फरीद अहमद घायल हो गए हैं उन्हें गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। डोडा में 24 घंटे के भीतर हुए दो आतंकी हमले के बाद इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। जहां एक और डोडा आतंकी हमले से दहला है इस तरह से मंगलवार रात ही कठुआ में भी आतंकियों ने सायदा गांव पर हमला कर दिया। जिसमें एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया। आतंकियों के हमले में एक स्थानीय निवासी भी घायल हो गया। वही इस हमले में दो आतंकी मारे गये।मारे गए दोनों आतंकी पाकिस्तान के साथ लगने वाली अंतरराष्ट्रीय सीमा के जरिए जम्मू कश्मीर में दाखिल हुए थे। रियासी जिले में 9 जून को वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकियों ने गोली बरसा दी जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई थी। 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

Read More-एयरपोर्ट पर बेबाक अंदाज में नजर आई कंगना रनौत, हाई सिक्योरिटी के बीच देखी BJP सांसद