उत्तरकाशी के सुरंग में फंसे मजदूरों का पहला वीडियो आया सामने, ऐसी है लोगों की हालत

इसी पाइप में एक कैमरा भी डाला गया जिसके द्वारा मजदूरों का एक पहला वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि मजदूर किन हालातो में 10 दिनों से गुजर रहे हैं।

189
Uttarkashi Tunnel

Uttarkashi Tunnel Rescue Operation: उत्तराखंड की उत्तरकाशी सिलक्यारा टनल में फंसे मजदूरों को आज दसवां दिन हो गया है। उत्तरकाशी की सुरंग में 41 मजदूर फंसे हुए हैं। रेस्क्यू टीम बराबर मजदूरों को निकालने की कोशिश में जुटी हुई है। सुरंग के अंदर मलबे में से एक 6 इंच चौड़ी पाइपलाइन डाली गई जिसके जरिए मजदूरों के लिए खाने में खिचड़ी और पानी भेजा गया था। इसी पाइप में एक कैमरा भी डाला गया जिसके द्वारा मजदूरों का एक पहला वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि मजदूर किन हालातो में 10 दिनों से गुजर रहे हैं।

सुरंग में फंसे मजदूरों का पहला वीडियो आया सामने

टनल में फंसे मजदूरों का एक पहला वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि सभी मजदूर एक साथ खड़े हुए हैं। रेस्क्यू टीम ने कहा कि हम आपके यहां से देख सकते हैं इसके साथ ही उन्हें मैसेज दिया गया कि वह कैमरे में लगे पाइप के पास जाकर बात करें। वही आपको बता दे मजदूरों को इसी पाइप के जरिए खाना पानी भेजा जा रहा है इतना ही नहीं चार्जर और मोबाइल भी इस पाइप के जरिए भेजा जाएगा। सोमवार को मजदूरों को खाने के लिए खिचड़ी दाल समेत खाद्य सामग्री भेजी गई।

जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन

वही आपको बता दे तमाम एजेंसी या एक साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही हैं। मजदूरों को टनल से निकलने के लिए सभी विकल्पों पर एक साथ काम किया जा रहा है। सोमवार को विदेश से एक टनल एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है।

Read More-विराट कोहली की बायोपिक करेंगे Ranbir Kapoor? एक्टर ने दिया बड़ा बयान