शादी के बाद पत्नी कियारा को इन 3 नामों से बुलाते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुद एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

इस वीडियो में दोनों की जोड़ी धमाल मचाती हुई नजर आ रही है। इस शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कई चौंकाने वाले खुलासा भी किए हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया है कि वह अपनी पत्नी कियारा आडवाणी को क्या कहकर बुलाते हैं।

270
Siddharth Malhotra and Kiara Advani

Koffee with Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अभी हाल ही में करण जौहर के शो ‘काफी विद करण’ सीजन 8 में पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ अभिनेता वरुण धवन भी पहुंचे थे। जिसका एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों की जोड़ी धमाल मचाती हुई नजर आ रही है। इस शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कई चौंकाने वाले खुलासा भी किए हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया है कि वह अपनी पत्नी कियारा आडवाणी को क्या कहकर बुलाते हैं।

पत्नी कियारा को इन नामों से बुलाते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

आपको बता दे सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन दोनों ही अब अपनी मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन काफ़ी विद करण सीजन 8 में बतौर गेस्ट पहुंचे थे जहां पर सिद्धार्थ मल्होत्रा इससे करण ने पूछा कि, “ऐसी कौन से तीन नाम है जिनसे आप अपने पार्टनर को बुलाते हैं?” इसका जवाब देते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि “लव, की एंड बे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

कई सेलेब्स कर चुके हैं शिरकत

करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 8 में अब तक बॉलीवुड के कई सितारे शिरकत कर चुके हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से लेकर सनी देओल और बॉबी देओल भी शिरकत कर चुके हैं। सारा अली खान और अनन्य पांडे भी पहुंची है। आलिया भट्ट अपनी ननद करीना कपूर खान के साथ शो में नजर आई थी।

Read More-कूल लुक में स्पॉट हुई Kriti Sanon, फोटोज देखकर धड़का फैंस का दिल