कूल लुक में स्पॉट हुई Kriti Sanon, फोटोज देखकर धड़का फैंस का दिल

कृति सेनन जब भी कैमरे के सामने आती है तो अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को घायल कर देती हैं। इसी बीच कृति सेनन की नई तस्वीरों ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। जिसे देखकर कृति सेनन के फैंस के होश उड़ गए हैं।

212
Kriti Senan

Kriti Senan: बॉलीवुड की अभिनेत्री कृति सेनन हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। कृति सनों बॉलीवुड की उन अभिनेत्री में से एक है जिन्हें फैंस खुब पसंद करते हैं। कृति सेनन जब भी कैमरे के सामने आती है तो अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को घायल कर देती हैं। इसी बीच कृति सेनन की नई तस्वीरों ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। जिसे देखकर कृति सेनन के फैंस के होश उड़ गए हैं।

मुंबई में स्पॉट हुई कृति सेनन

बॉलीवुड के अभिनेत्री कृति सेनन को हाल ही में मुंबई में देखा गया है। जहां से कृति सेनन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन वायरल तस्वीरों में कृति सेनन ब्लैक कलर की शर्ट और उसके नीचे ब्लू कलर की टी शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इसके साथ कृति सेनन ने शॉर्ट्स पहन रखे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गणपत में नजर आई थी कृति सेनन

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कृति सेनन को बडी स्क्रीन पर फेमस अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ देखा गया था। कृति सेनन टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत में नजर आई थी। हालांकि टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना बजट भी नहीं निकल पाई है।

Read More-फाइनल में मिली हार से टूट गए Virat Kohli, मैदान पर पति को संभालती दिखी अनुष्का शर्मा